skip to content
Categories
राज्य

मंदिर की दान पेटी से निकला, 100 करोड़ का चेक

डेस्क। मंदिर सभी के लिए आस्था का विषय है और मंदिर में जाकर लोग श्रद्धापूर्वक पूजा-पाठ करते हैं तो कुछ कुछ भक्त ऐसे भी होते हैं जो दान आदि करते हैं। दान देने वालों में कुछ ऐसे होते हैं जो घोषणा करके दान करते हैं तो कुछ गुप्तदान भी करते हैं। गुप्तदान करने वाले लोग अपने नाम को जाहिर नहीं करते पर एक शख्स ने मन्दिर में 100 करोड़ का चेक दानपेटी में डाल दिया है।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा मंदिर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है और एक भक्त ने मंदिर की दान पेटी में 100 करोड़ रुपये का चेक जमा भी कर दिया था। 23 अगस्त को मंदिर प्रशासन ने दान पेटी में मौजूद पैसों की गिनती शुरू कर दी, तभी एक कर्मचारी को नोटों के ढेर में 100 करोड़ रुपये का चेक मिला। वहीं इससे हर कोई हैरान रह गया।

कर्मचारी ने इसकी जानकारी मंदिर के वरिष्ठ अधिकारी को दी है। वह भी इस चेक को देखकर हैरान रह गए और मंदिर प्रशासन के अधिकारी एमवीपी कॉलोनी स्थित कोटक बैंक की शाखा भी पहुंचे। जब बैंक कर्मचारियों से चेक के बारे में पूछताछ की तो सभी हैरान रह गए हैं।
यह बताया गया कि जिस शख्स ने 100 करोड़ के चेक को मंदिर में दान दिया है, उसके अकाउंट में तो मात्र 17 रुपए ही हैं। यह सुनकर हर कोई हैरान रह गया कि आखिर किसी ने ऐसा क्यों किया होगा? तब बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस अकाउंट से यह चेक दिया गया है, वह बोड्डेपल्ली राधाकृष्ण के नाम पर रजिस्टर है।
अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत दर्ज कराए जाने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि शख्स ने मस्ती मजाक में इतने अधिक राशि का चेक मंदिर के दान पेटी में डाल दिया होगा। साथ ही बता दें श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा मंदिर की दान पेटी में भक्तों ने जमकर दान दिया है।