Friday, December 9, 2022

स्वरा ने कहां इस ऐक्टर ने खराब की मेरी लव लाइफ

 

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा इन दिनों अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बता दें ये फिल्म शुक्रवार 16 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तसलानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा भी नजर आएंगी।

स्वरा भास्कर अपने दमदार अभिनय के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को उनकी लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार भी ठैराया है। 

दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में मिडडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। स्वरा ने कहा कि मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को जिम्मेदार मानती हूं। 

5G Phone: 20 हजार से कम कीमत में मिल रहे ये जबरदस्त स्मार्टफोन

आगे स्वरा ने कहा कि, मैंने छोटी सी उम्र में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देखी थी और तब से मैं उस राज की तलाश कर रही हूं, जो शाहरुख के जैसा दिखता है। मुझे यह महसूस करने में कई साल लग गए कि राज कहीं भी मौजूद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं रिश्तों के मामले में बहुत अच्छा महसूस कर रहीं हूं।

इस इंटरव्यू के दौरान स्वरा के साथ पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी मौजूद थीं। इंटरव्यू के दौरान पूजा चोपड़ा ने यह कहा कि स्वरा सिंगल हैं और डेट पर जाने के लिए भी तैयार हैं। आगे स्वरा ने कहा कि मेरे पास अब एनर्जी नहीं है। सिंगल लाइफ कठिन है और पार्टनर ढूंढना कचरा छानने के जैसा है।

Related Articles

Latest Articles