Latest Newsदेश - विदेश

17 की उम्र में क्या कर बैठें थे काजोल और कारण जौहर

 

डेस्क। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में काजोल और करण जौहर दिखाई दिए। अपने दोस्ताना मजाक और चुटकुलों से उन्होंने कपिल शर्मा की टीम और दर्शकों को खूब हंसाया भी तो वहीं काजोल ने खुलासा किया कि काजोल का ये दिल्लगी के सह-कलाकार अक्षय कुमार पर क्रश रहा था। 

तो करण ने कहा है कि, “मैं काजोल से एक अन्य पार्टी में, मेंहदी फिल्म के प्रीमियर पर मिला था।

साथ ही काजोल का अक्षय कुमार पर बहुत बड़ा क्रश था और वह पूरे प्रीमियर में उन्हें ढूंढ रही थी और तब मैं उनका समर्थक हुआ करता था। इसलिए हम दोनों मिलकर पूरे कार्यक्रम में उसकी तलाश कर रहे थे। पर हमें अक्षय नहीं मिला, लेकिन यह हमारी दोस्ती की शुरुआत थी। आगे वो कहती हैं कि हम दोनों दक्षिण मुंबई में रहे और यहीं से हमारी दोस्ती आगे भी बढ़ी।”

इसके बाद करण जौहर ने यह भी खुलासा किया कि इतने लंबे समय तक दोस्त रहने के बावजूद काजोल को उसका जन्मदिन कभी भी याद नहीं रहता। उसने यह भी कहा कि वह या तो एक दिन पहले या फिर एक दिन बाद फोन करेगी, लेकिन उसके जन्मदिन पर कभी नहीं करती।

इसके आगे करण ने कहा कि उस समय वह सिर्फ 17 साल के हुआ करते थे और उन्होंने एक सूट चुना क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि लोगों को एक फिल्मी पार्टी के लिए तैयार किया जाएगा। और उन्होंने कहा कि काजोल की मां तनुजा आंटी ने उन्हें डांस करने के लिए कहा था और जब वह डांस कर रहे थे तो काजोल करीब आधे घंटे तक उन पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहीं थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button