Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

क्या प्री फिक्स था प्रियंका चोपड़ा का मिस वर्ल्ड अवार्ड, अब लगे आरोप

 

डेस्क। ग्लोबल फेम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में ही हैं। क्या आप जानते हैं उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जिसके बाद उन्हें दुनियाभर में पहचान मिली पर पूरे 22 साल बाद प्रियंका के इस खिताब को लेकर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। बता दें पूर्व मिस बारबाडोस लीलानी मैककॉने ने आरोप लगाए हैं कि प्रियंका का मिस वर्ल्ड खिताब फिक्स था।

आपको यह भी बता दें कि साल 2002 में मिस वर्ल्ड पेजेंट के समय लीलानी मैककॉने भी प्रियंका के साथ रेस में नज़र आ रहीं थीं। अब वो एक यूट्यूबर हैं और अपना चैनल चलाती हैं वहीं इतने साल बीत जाने के बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका यह कहना है कि इंडियन स्पॉन्सर ने पीसी की जीत को प्री फिक्स किया था।

आपको बता दें लीलानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा है कि मिस वर्ल्ड 2000 के समय जो भी स्पॉन्सर्स थे, उनमें से एक भारतीय स्पॉन्सर थे। जिन्होंने प्रियंका को फेवर भी किया था। लीलानी ने यह भी कहा कि इससे पहले भी मिस वर्ल्ड भारत से ही बनी थी।
वहीं मिस बारबाडोस ने प्रियंका को दिए ट्रीटमेंट को लेकर यह भी कहा कि उनके खाने का खास ख्याल रखा जाता था। जहां बाकी प्रतिभागी लड़कियों को खाने के लिए एक जगह पर जाना पड़ता था, वहीं प्रियंका का खाना उनके होटल रूम में ही भेजा जाता था।

आगे बारबाडोस ने ये भी आरोप लगाया है कि प्रियंका के लिए गाउन भी अच्छा बनाया गया था। उन्होंने कहा जिस डिजाइनर ने प्रियंका का गाउन डिजाइन किया था, उन्होंने ही बाकी लोगों के लिए भी गाउन बनाया था पर बाकी के गाउन की फिटींग उतनी सही नहीं थी, जबकि प्रियंका का गाउन बहुत ही अच्छा और फिट था।

वहीं फोटोशूट के दौरान प्रियंका का ही फोटोशूट हो रहा था और अन्य लड़कियों को किनारे खड़े कर दिया गया था।

बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोगों का यह कहना है कि अगर ये सच भी था तो इन्होंने 22 साल पहले क्यों नहीं कहा और इतने सालों तक लीलानी ने सच्चाई क्यों नहीं बताई या इसके खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button