Monday, December 5, 2022

Vivo इस स्मार्टफोन को बहुत ही कम दामों में करेगा लॉन्च 

 

डेस्क। Vivo चीन में अपनी नई फ्लैगशिप Vivo X90 Series लॉन्च करने की तैयारी करने में लगा है। 22 नवंबर को अपने फ्लैगशिप फोन को चीन में लॉन्च भी करेगी। Vivo X90, X90 Pro और X90 Pro+ 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं। इसी के साथ अब खबर हैं कि वीवो भरत में अपनी Y-Series का एक नया स्मार्टफोन जल्दी ही लॉन्च भी कर सकती है। Vivo Y02 हैंडसेट को भारत में किफायती दाम पर 10000 रुपये से कम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें नया वीवो वाई02एस स्मार्टफोन, Vivo Y01 का अपग्रेड वेरियंट साबित होगा। वहीं आपको बताते हैं वीवो वाई02एस के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और दूसरी जानकारी 

Vivo Y02 Leaked Specifications

नई लीक के अनुसार वीवो वाई02 (Vivo Y02) जल्द ही भारत में लॉन्च भी किया जाएगा। वहीं नए वीवो फोन का मॉडल नंबर V2217 भी हो सकता है। टिप्स्टर पारस गुगलानी ने आने वाले बजट वीवो स्मार्टफोन के भारत में स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करा है। टिप्स्टर का यह दावा है कि वीवो के किफायती स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर भी दिया जाएगा।

Vivo Y02 में 2 जीबी तक की रैम हो सकती है। गुगलानी ने फोन के स्टोरेज ऑप्शन का भी खुलासा नहीं किया है। वहीं हैंडसेट में कम से कम 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है साथ ही स्टोरेज के लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

हैंडसेट में रियर पर सिंगल-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है साथ ही Vivo Y02 स्मार्टफोन में रियर पर एलईडी फ्लैश मॉडल्यूल और 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा भी मौजूद होगा। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने की भी उम्मीद है।

बता दें कि वीवो वाई02 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 5W या 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। साथ ही वीवो के इस बजट स्मार्टफोन में 6.51 इंच Halo FullView आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले भी हो सकती है। हैंडसेट में एचडी+ 1600 x 720 रेजॉलूशन पिक्सल स्क्रीन दी जाएगी। गुगलानी का यह दावा है कि स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा और इसमें Eye Protection Mode bhi मिल सकता है। फोन में ड्यूल-सिम स्लॉट फीचर होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles