Latest Newsदेश - विदेश

विजय देवरकोंडा बहुत गुस्सैल व्यक्ति हैं और उन्हें लोगों की अटेंशन चहिए होती है!

 

डेस्क। विजय देवरकोंडा स्टारर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर विफल हुई है। वहीं राम गोपाल वर्मा ने विजय देवरकोंडा पर कटाक्ष भी किया।  उनका यह भी कहना है कि फिल्म की विफलता का कारण विजय का एटीट्यूड रहा है। वहीं हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए राम गोपाल वर्मा ने यह भी कहा है कि विजय गुस्सैल व्यक्ति हैं और उन्हें लोगों की अटेंशन चहिए होती है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज हुई थी, पर दर्शकों को ये खास पसंद नहीं आई थी। पैन इंडियन मूवी के रूप में लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद रही थी। साथ ही फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लॉप हो गई। वहीं अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने यह भी बताया है कि इसके पीछे क्या वजह रही हो सकती है?

ब्रह्मास्त्र की कमाई से कंगना रनौत को हुई खलबली, बोल दी बड़ी बात

इसके साथ ही ई-टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो राम गोपाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में यह बताया कि विजय स्वभाव से काफी गुस्सैल हैं और उन्हें लोगों की अटेंशन भी चाहिए होती है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि प्रभास, राम चरण, यश जैसे साउथ स्टार्स को दर्शकों का प्यार और सम्मान मिलता है क्योंकि उनका स्वभाव काफी विनम्र भी होता है।

इसके साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड पर विजय के बयान पर भी राम गोपाल वर्मा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लाइगर के प्रमोशन के दौरान उनकी बातें और बयान भी कई लोगों को पसंद नहीं आए थे और उनकी फिल्म के लिए भी बायकॉट ट्रेंड को चलाया गया था।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि देवरकोंडा के बर्ताव को लेकर किसी ने ऐसी प्रतिक्रिया दी हो इससे पहले गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने भी देवरकोंडा को घमंडी बताया था। लेकिन बाद में उन्होंने एक्टर की तारीफ की।

Show More

Related Articles

Back to top button