Latest Newsदेश - विदेश

वरुण धवन ने लगाया अर्जुन कपूर पर आरोप, तो भड़क उठे चाचा अनिल 

 

डेस्क। अर्जुन कपूर बीते कई दिनों से बायकॉट पर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं एक बार फिर अर्जुन का नाम चर्चा में हैं। जहां ‘कॉफी विद करण’ में वरुण धवन ने कहा कि अर्जुन कपूर अजनबी लोगों के साथ फ्लर्ट करते हैं तो शो पर कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान हो गए हैं हालांकि ये बात उन्होंने मस्ती मजाक में कही थी।

बता दें की इस चैट शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वरुण और अनिल गेस्ट काउच पर बैठे हैं साथ ही इसी वीडियो में वरुण, अर्जुन के बारे में ऐसा कहते दिख रहे हैं। 

वरुण धवन से यह करण पूछने पर कि इंडस्ट्री में किसी ऐसे एक्टर का नाम बताए जो अजनबियों के साथ फ्लर्ट करता हो तो इसपर वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। इसके बाद यह सुनते ही अनिल कपूर बोले,’मेरा भतीजा है यार वो’ जिसपर सब हंसने लगते हैं।

आपको यह भी बता दें कि अर्जुन कपूर बीते दिनों अनिल कपूर की बेटी और अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर पहुंची थीं। साथ ही जहां सोनम ने भी उन्हें लेकर मस्ती मजाक में कई ऐसी बातें कही थी जिसके इसके अलावा अर्जुन ने मलाइका संग अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की ।

तारक महता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह नजर आ सकता है आश्रम का ये लोकप्रिय ऐक्टर 

इन दिनों अर्जुन बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हो रहे बहिष्कार पर भी बयान देकर चर्चा में बने रहे थे। 

इस ट्रेंड पर अर्जुन ने यह भी कहा कि चुप रहकर हमने गलती की थी इसलिए लोग हमारी शालीनता का फायदा उठाते हैं वहीं एक्टर ने यह भी कहा था कि बॉलीवुड के लोगों ने ये सोचकर गलती कर दी थी कि काम खुद बोलेगा, हाथ गंदा करने की कोई जरूरत नहीं है। 

Apple 14 सीरीज के सभी फोन की बैटरी और कीमत का हुआ खुलासा 

Show More

Related Articles

Back to top button