Friday, December 9, 2022

Toyota Innova Hycross का टीजर हुआ लॉन्च, जानिए जबर्दस्त फीचर्स 

 

डेस्क। Toyota Kirloskar बहुत जल्द भारत में अपनी नई Toyota Innova Hycross एमपीवी को लॉन्च करने की तैयारी में है वहीं कंपनी ने इसके लॉन्च से पहले इसका एक टीजर भी जारी किया है जिसमें इसके एक्सटीरियर और स्पेसिफिकेशन की काफी हद तक जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस एमपीवी का ग्लोबल लॉन्च करने वाली है जिसमें भारत सहित इंडोनेशिया और कई देशों में इसे एक साथ मार्केट में उतारा भी जा सकता है। भारत में लॉन्च किए जाने से पहले कंपन इसे 2023 में आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में भी पेश कर सकती है।

कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसमें इस एमपीवी का सिर्फ फ्रंट पार्ट ही दिखाई दे रहा है। जिसमें नए डिजाइन के हेडलैंप, डीआरएल, आकर्षक डिजाइन वाली फ्रंट क्रोम ग्रिल जिस पर टोयोटा की बैजिंग दी गई है साथ ही इसके बोनट और फ्रंट बंपर के डिजाइन में परिवर्तन करते हुए इसे एग्रेसिव लुक भी दिया गया है।

बता दें Innova Hycross के इंजन को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, टोयोटा इसमें दो इंजन का विकल्प भी देने वाली है। इसमें दिए जाने वाले दोनों इंजन हाइब्रिड तकनीक वाले होंगे और इसमें पहला इंजन माइल्ड हाइब्रिड और दूसरा इंजन स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड होने वाला है जिसके साथ ऑल इलेक्ट्रिक का विकल्प भी इसमें दिया जा सकता है।

Toyota Innova Hycross Features

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360 डिग्री व्यू कैमरा, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, सेकेंड रॉ में रिक्लाइनिंग सीट्स, रियर सीटों पर 12 वोल्ट का यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, जैसे फीचर्स के साथ इसे मार्केट में पेश कर सकती है।

Related Articles

Latest Articles