Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

गर्दन का दर्द ठीक करने के लिए Shahrukh khan ने प्राइवेट पार्ट में चुभवाई थी पिन

 

 

Shahrukh khan birthday News: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। वहीं जिंदगी के एक मोड़ पर ऐसा भी दौर आया जब वह गर्दन दर्द से पूरी तरह से टूट गए थे। बता दें डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल सर्जरी कराने की सलाह भी दी थी। लेकिन अभिनेता ने सर्जरी की जगह वैकल्पिक इलाज को चुना। 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कुछ साल पहले DNA में लिखे अपने कॉलम में इस पूरे वाकए पर विस्तार से चर्चा की था। बता दें अभिनेता ने लिखा था एक वक्त ऐसा आया जब उनके गर्दन की दर्द इतनी बढ़ गई कि डॉक्टरों ने तत्काल सर्जरी कराने की सलाह दी थी। इसके बाद लोगों उन्हें तरह-तरह की सलाह भी देने लगे। कोई कहता कि सर्जरी के बाद वे पैरालाइज हो जाएंगे तो कोई कहता कि सर्जरी के बाद आवाज चली जाएगी। इससे वे काफी घबरा भी गए थे।

शाहरुख खान, कई लोगों से सलाह के बाद उन्होंने एक साल तक इंतजार करने का फैसला लिया और इसी बीच उन्हें ‘पिन थैरेपी’ का पता चल गया। अभिनेता ने यह थैरेपी कराने का फैसला किया। इसके लिए जिस एक्सपर्ट को चुना उनका बहुत नाम था और वह काफी मशहूर भी थे।

शाहरुख खान ने लिखा था कि जब वो थैरेपी कराने पहुंचे तो एक्सपर्ट की बात कुछ खास समझ में नहीं आई। और वह लगातार एक ही बात कहे जा रहे थे कि अपने कपड़े उतार दो और अभिनेता के मुताबिक पहले तो उन्होंने अपना शर्ट उतारा लेकिन वो लगातार कपड़े उतारने की रट लगाता रहा। इसके बाद शाहरुख ने सारे कपड़ा उतार दिया और टेबल पर लेट भी गए।

 शाहरुख खान के मुताबिक टेबल पर लेटने के बाद उनके साथ जो हुआ, उसका जरा भी अंदाजा उनको नहीं था। थैरेपी एक्सपर्ट ने गर्दन की जगह उनके प्राइवेट पार्ट में पिन चुभा दी इसके बाद अभिनेता ने लिखा था कि वह मेरी जिंदगी का सबसे अपमानजनक और दर्द भरा समय था। क्योंकि इस थेरेपी से गर्दन का दर्द तो ठीक नहीं हुआ, उल्टा तकलीफ और भी बढ़ गई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button