Sunday, November 27, 2022

TMC Attack on Amit Shah: टी शर्ट पर अमित शाह की फ़ोटो के साथ लिखा था ‘India’s Biggest Pappu’

TMC Attack on Amit Shah: भाजपा से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने टी-शर्ट कैंपेन को शुरू किया है। 

टीएमसी ने कई टीशर्ट्स पर अमित शाह की तस्वीर को एक कार्टून के रूप में दर्शाया है और उनका मजाक भी बनाया साथ ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया है। टी-शर्ट पर अम‍ित शाह के कार्टून के साथ ‘India’s Biggest Pappu’ टैगलाइन लिखवाई गई है।

वहीं पार्टी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि इसकी शुरुआत राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के बयान के साथ हुई और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनता जा रहा है।  जिसके बाद ही यह टी-शर्ट पर आया है। 

डेरेक ने यह भी कहा है कि पहले यह टी-शर्ट ऑनलाइन उपलब्ध थी पर अब ये बाजार में भी मिल रहे हैं। टीएमसी नेता ने यह भी कहा कि, “टीशर्ट के नए डिजाइन को लेकर अभिषेक बनर्जी खुद कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते दिख रहे हैं। टीएमसी की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए टीशर्ट को काले, पीले और सफेद रंगों में अलग-अलग डिजाइन में प्रिंट करवाया गया है।”

 

इसको लेकर डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, “मजाक अपनी बात को किसी तक पहुंचाने का सबसे असरदार और आसान तरीका है। हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की एक टिप्पणी से यह शुरू हुआ और सोशल मीडिया पर हर जगह आग की तरह फैल गया।” सांसद ने कहा भी कहा कि अभी इस टी-शर्ट के तीन-चार डिजाइन मौजूद हैं और दुर्गा पूजा तक इसके और भी डिजाइन आ जाएंगे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles