Friday, December 9, 2022

Jio का ये मंथली प्लान एक साल का देता है OTT सब्सक्रिप्शन 

 

डेस्क। Reliance Jio देश की उन टेलिकॉम कंपनियों में से एक है जिसने बहुत कम ही समय में इंडस्ट्री में अपना नाम जमा लिया। मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस जियो देश में 4G क्रान्ति लाने में सबसे आगे नजर आ रही है। वहीं इस कंपनी के पास आज देश में बहुत बड़ा यूजर बेस भी है जो प्रीपेड और पोस्टपेड सर्विस का फायदा ले रहा है। 

इसके साथ ही रिलायंस के पास ग्राहकों के लिए अलग-अलग कैटिगिरी में प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, वहीं पोस्टपेड प्लान के लिए भी कई विकल्प कंपनी द्वारा ऑफर किए गए है।

अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो भरपूर डेटा और Netflix, Amazon Prime Video जैसे ऐप्स का एक्सेस फ्री में चाहते हैं तो कंपनी के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को आराम से लिया जा सकता है। हम आपको यह बता रहे हैं कि ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाल’ टाइप वाले जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में…

Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

399 रुपये वाले रिलायंस जियो पोस्टपेड की वैलिडिटी एक बिल साइकिल यानी 28 दिन का होता है। इस पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 75 जीबी डेटा कंपनी ऑफर भी करती है। प्लान में मिलने वाले इस डेटा के खत्म होने के बाद ग्राहकों को 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से पैसे देने होते हैं वहीं इस पोस्टपेड प्लान में कुल 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है।

इसके अलावा रिलायंस जियो के इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी आराम से की जा सकती है। ग्राहकों को इस प्लान में 100 एसएमएस हर दिन मुफ्त ऑफर किए जाते हैं।

Reliance Jio Postpaid Plus सर्विस की सबसे अहम खासियत यह है इसमें फ्री OTT सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो का 399 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम की मुफ्त मेंबरशिप भी ऑफर करता है।

वहीं गौर करने वाली बात है कि जियो के इस प्लान में मिलने वाली ऐमजॉन प्राइम वीडियो मेंबरशिप 1 साल के लिए वैलिड भी है।

इसके अलावा ग्राहक इस प्लान में जियो टीवी, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड ऐप्स का भी फ्री एक्सेस पा सकते हैं।

Related Articles

Latest Articles