Sunday, November 27, 2022

इस दिवाली अपने परिजनों को ऐसे करे कुछ

आस्था– आज कल समय काफी बदल गया है। हम सब अपनी अपनी लाइफ में इतना व्यस्त हो गए हैं। कि हम अपने परिवार को वक़्त ही नही दे पाते हैं। हमारी इस आदत के चलते हमारे परिवार के सदस्य हमसे गुस्सा रहते हैं उन्हें लगता है कि हमे आप उनकी फिक्र नहीं है। 

उनका यह व्यवहार हमे कई बार काफी तकलीफ देता है और अगर त्योहार का समय हो और हमारे परिजन हमसे रूठे रहे तो यह हमारे मन को खराब कर देता है। वही अब दीवाली आने वाली है। 23 तारीख को धनतेरस का त्योहार है। लेकिन अगर आपके परिजन भी आपकी व्यस्तता के कारण आपसे नाराज हैं। तो आप उन्हें त्योहार से पहले आसानी से मना सकते हैं। 

तो आइए जानते हैं परिजनों को खुश करने का तरीका- 

शॉपिंग

अगर आपके अपने आपसे रूठे है। तो आप उन्हें शॉपिंग के माध्यम से मना सकते हैं। आप उन्हें यह ऑफर करे की त्योहार का समय है चलिए कही बाहर चलते हैं और शॉपिंग करके आते हैं। आपकी यह पहल आपके परिजनों का मन खुश कर देगी और आपके और आपके परिजनों के मध्य लम्बे समय से चला आ रहा बैर एक झटके में खत्म हो जाएगा।

नए कपडे

अगर आप अपने परिजनों को शॉपिंग पर नही ले जाना चाहते। या आपको उनसे यह कहने में शर्म आ रही है। तो इस दीवाली आप अपने परिजनों को कपडे गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आपके परिजनों को काफी खुशी होगी और उनके व आपके बीच की खटास दूर हो जाएगी।

डिनर

इस फेस्टिवल सीजन में आप अपने परिजनों को कही बाहर घुमाने ले जा सकते हैं। आप उन्हें कही बाहर ले जाए और उन्हें डिनर करवाएं। इससे आप और आपके अपनो को थोडा वक्त एक साथ गुजारने का मौका मिलेगा और आप दोनो के रिश्ते में मिठास आयेगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles