Latest Newsदेश - विदेश

ये कंपनी लेकर आ रही 20000mAh की बैटरी सपोर्ट वाला जबरदस्त टैबलेट

 

डेस्क। Oukitel जल्द अपना नया टैबलेट मार्किट में उतारने की तैयारी कर रही है और इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी बना दिया गया है। 20000mAh की बैटरी वाला Oukitel RT2 टैबलेट 19 सितंबर से 23 सितंबर के बीच लॉन्च किया जाना है। 

इस टैबलेट को AliExpress वेबसाइट पर दो कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट भी किया गया है। ऑकिटेल आरटी2 के लिए बने पेज से इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है जो लोगों को काफी अट्रैक्ट भी कर रहा है। 

ऑकिटेल आरटी2 टैबलेट की कीमत अलीएक्सप्रेस पर 57,990 रुपये के आसपास शो की गई है। वहीं कंपनी की वेबसाइट पर बने ऑफिशल लैंडिंग पेज के मुताबिक, इसे 19 से 23 सितंबर के बीच लॉन्च किया जाना है। यह टैबलेट Oukitel AliExpress officialऑनलाइन स्टोर पर ब्लैक और औरेंज कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा है।

ऑकिटेल आरटी2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह टैबलेट ऐंड्रॉयड 12 के साथ आ सकता है वहीं इसमें 10.1 इंच एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले होगी जिसका रेजॉलूशन फुलएचडी+ होने वाला है।

अलीएक्सप्रेस की लिस्टिंग के मुताबिक, इस अपकमिंग रग्ड टैबलेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT8788 प्रोसेसर भी दिया जाएगा। इसमें 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी आपको मिलेगी।

इस टैबलेट में 33W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 20000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। कंपनी का यह दावा है कि इस टैबलेट से 900 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 15 घंटे का गेमिंग टाइम और 15 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलने वाला हैं। वहीं यह टैबलेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप और मिलिट्री लेवल सर्टिफिकेशन MIL-STD-810G के साथ उपलब्ध होगा। 

साथ ही ऑकिटेल के इस टैबलेट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट दिया गया है। 

Show More

Related Articles

Back to top button