Friday, December 9, 2022

यह बैंक अपने ग्राहकों को फिक्स्ड डिपॉजिट पर दे रही है सबसे अधिक ब्याज

Business news – आज के समय मे हर कोई चाहता है। कि वह अपना पैसा ऐसी स्कीम में इन्वेस्ट करे जहां उसको उसके इन्वेस्टमेंट पर उम्दा लाभ प्राप्त हो। वही कई बैंकों ने अपने ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए। फिक्स्ड डिपॉजिट में ब्याज दरों को बढ़ा दिया है। 

वही आज हम आपको उन बैंको के बारे में डीटेल देने जा रहे हैं। जो अपने ग्राहकों को फिक्स्ड डिपॉजिट के इन्वेस्टमेंट पर अधिक लाभ दे रही है। 

फिनकेयर बैंक- 

अगर हम बात फिनकेयर बैंक की करे तो यह अपने ग्राहकों को फिक्स्ड डिपॉजिट पर सबसे अधिक 8.51 फीसदी का लाभ दे रही है। बैंक 7 दिन से 1000 दिन तक के लिए एफडी स्कीम पर निवेश का मौका दे रहा है. 

बैंक के अनुसार 1000 दिन के लिए एफडी निवेश पर बैंक सामान्य नगारिकों को 7.98 फीसदी की ब्याज दे रहा है. जबकि इसी टेन्योर पर सीनियर सिटीजंस को 8.51 फीसदी ब्याज दर रहा है.

यूनिटी बैंक-

यह बैंक अपने ग्राहकों को 8.03 फीसदी का ब्याज दे रही है। इस बैंक के इस ब्याज दर का लाभ उठाने के लिए आपको 30 नवंबर तक इन्वेस्टमेंट करना होगा।

यूनिटी बैंक के अनुसार शगुन 366 स्कीम में निवेश पर सामान्य नागरिकों को 7.8 फीसदी ब्याज दर देने की पेशकश की है. वहीं, सीनियर सिटीजंस को 8.3 फीसदी ब्याज दर देने की घोषणा की है।

बैंक ऑफ इंडिया-

अगर हम बैंक ऑफ इंडिया की बात करे। तो यह अपने ग्राहकों को 7.25 फीसदी ब्याज दे रही है।सीनियर सिटीजंस को हर टेन्योर की एफडी पर 0.50 फीसदी और 0.75 फीसदी अधिक ब्याज देने की घोषणा की है।

Related Articles

Latest Articles