Latest Newsदेश - विदेश

महिला ने वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े बाद में शख्स को लगाया चूना

 

डेस्क। आधुनिकता के इस युग में जहां साइबर ठगी के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। हर दिन लोगों के पास फर्जी नंबर से कॉल आते हैं और झासा देकर लोगों को ठगी का शिकार बना लेते हैं। इसी कारण से यह जरूरी है कि आप ऐसे फ्रॉड नंबरों से चौकस रहें। क्या होगा अगर कभी आपको पता चले कि आपको कोई अनाप-शनाप झांसा दे और आपके अकाउंट से पैसे भी  गायब हो जाए।

आपकों बता दें कि ऐसा करने के लिए साइबर ठग अब व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं आज हम जिस बारे में बात कर रहे हैं वह ताजा मामला घाटकोपर थाना क्षेत्र का है, जहां एक बुजुर्ग को महिला ने ठगी का शिकार बना लिया है। साथ ही महिला ने वीडियो कॉल कर अपने कपड़े उतार दिए और फिर उनको धोखाधड़ी का शिकार भी बना लिया।

बता दें की एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामले की जांच कर रही पुलिस की माने तो शिकायतकर्ता को 5 सितंबर को एक अज्ञात नंबर से एक व्हाट्सएप संदेश भी मिला।

इसमें यह भी लिखा था, ‘मैं जयपुर से हूं,’ इसके बाद उसी नंबर से वीडियो कॉल की गई है की कॉल आने पर उसने देखा कि एक महिला कपड़े उतार रही है। उस महीला ने उसे भी ऐसा ही करने का आग्रह किया, जिस पर शख्स  ने फोन काट दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button