Latest Newsदेश - विदेश

शिक्षक ने पत्नी और बेटी को पीटा , वस्त्रहीन अवस्था मे धूप में बिठाया, वायरल वीडियो देख पुलिस ने किया यह काम

अपराध– राजस्थान अपराध का गढ़ बनाता जा रहा है। रोजाना यहाँ से अपराध की दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। इन घटनाओं ने राजस्थान सरकार को सावालो के घेरे में उतार दिया है। वही अब ख़बर राजस्थान के फौलादी शहर से है जहां एक शिक्षक ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ दरिंदगी की सभी हदे पार करदी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक ने अपनी पत्नी को घर मे दौड़ा दौड़ा कर पीटा और जब अपनी मां के साथ हो रहे इस दुर्व्यवहार पर उसकी बेटी बीच मे आई। तो उसने बेटी के साथ भी दरिंदगी की। उसने अपनी बेटी और पत्नी को आध नग्न करके कड़ाके की धूप में बिठाया। जब उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

घटना की जंक मिलने के बाद महिला के मायके वाले आ गए। मायके वालों ने थाने में इस मामले की तहरीर दर्ज करवाई है और अब इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। लोगो का कहना है कि शिक्षक की पत्नी की मानसिक हालात ठीक नही थी। वह इससे काफी परेशान रहता था। उसने ऐसा तब किया जब उसने अपना आपा खो दिया।

शिक्षक का नाम कैलाश बताया जा रहा है। उसने अपनी बेटी और पत्नी को खूब पीटा और उन्हें अर्धवस्त्रहीन अवस्था मे धूप में बिठाया। घटना की जानकारी मिलते ही फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने तुरंत एक्शन लिया और निजी स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार किया। मामले की जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button