Monday, December 5, 2022

फ्रिज में रखी थी लाश और Bumble के जरिए दूसरी लड़कियों को डेट कर रहा था पूनावाला

 

डेस्क। श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में डेटिंग ऐप Bumble की काफी चर्चा हो रही है। इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस सुत्रों के हवाले से यह भी बताया था कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शरीर को कई टुकड़ों में काटकर फ्रीज में रख दिया था। इसके बाद उसने कथित तौर पर एक अन्य महिला को दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने किराए के फ्लैट में डेट पर भी बुलाया था।

पुलिस का यह कहना है कि हत्या के बाद पूनावाला कथित तौर पर डेटिंग ऐप Bumble पर एक दूसरी महिला के संपर्क में भी था। साथ ही उसने उसे जून-जुलाई में दो बार फ्लैट पर भी बुलाया था।

जानिए क्या है Bumble ऐप?

Bumble एक डेटिंग ऐप है जो काफी हद तक Tinder की तरह काम करता है और अगर दोनों ही लोग राइट स्वाइप करते हैं, तो इसे मैच मान लिया जाता है। वहीं Bumble को साल 2014 में टिंडर के ही एक पूर्व कार्यकारी ने लॉन्च भी किया था। वहीं टिंडर की तरह Bumble भी स्वाइप राइट/स्वाइप लेफ्ट मॉडल का काम करता है।

Bumble ऐप का दृष्टिकोण काफी पारंपरिक माना जाता है। इस ऐप में कुछ अनूठी विशेषता भी है और अगर कोई पुरुष और महिला दोनों एक दूसरे के प्रोफाइल पर “राइट स्वाइप” करते हैं, तब भी केवल महिला ही पहला संदेश भेज सकने में सक्षम है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles