Latest Newsदेश - विदेश

जिस दिन मैं मूल्यों से गिर जाऊंगा उस दिन कोई मुझे बचा नहीं पाएगा : बाबा रामदेव 

 

Baba Ramdev Press Conference: योगगुरू बाबा रामदेव ने शुक्रवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है जिस दौरान उन्होंने कहा कि हम हमेशा से ही गलत आरोपों और साजिशों को झेलते आए है। वहीं रामदेव ने यह भी कहा कि आज भी पतंजलि एक नए षड्यंत्र का शिकार हो रहा है। 

बता दें कि उन्होंने कहा किसी भी ब्रांड को बनाने में, उसके प्रति विश्वास को बनाने में सालों लग जाते हैं और पूरी जिंदगी खप जाती है और झूठे आरोपों के जरिए उसे एक मिनट में ढहा दिया जाता है लेकिन हम ढहने वालों में से नहीं हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव ने कहा, “जन्म से लेकर अभी तक भगवान के विधान का, देश के संविधान का, कानून का कभी अतिक्रमण नहीं किया है। आगे बाबा बोले कि जिस दिन मैं मूल्यों से गिर जाऊंगा उस दिन कोई मुझे बचा नहीं पाएगा। जब तक मैं मूल्यों, सिद्धांतों, आदर्शों, सच्चाई के मार्ग पर चल रहा हूं तब तक मुझे कोई गिरा भी lनहीं सकता है।”

इसके बाद योगगुरू ने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए यह कहा कि, “बहुत से लोगों के निहित स्वार्थ इस बात से आहत होते हैं कि एक किसान का बालक, गुरुकुल और सरकारी स्कूल में पढ़कर इतना बड़ा ब्रांड कैसे बन सकता है? 

बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि उनकी ग्रुप कंपनियों का टर्नओवर इस समय लगभग 40 हजार करोड़ रु तक का है जो  अगले पांच सालों में एक लाख करोड़ रुपये तक पहुंचाने का लक्ष्य हैं। रामदेव ने बताया कि पतंजलि फूड्स अभी एक लिस्टेड कंपनी है जिसमें आने वाले समय में चार-पांच नाम और जुड़ने की तैयारी भी हैं। 

Show More

Related Articles

Back to top button