Latest Newsदेश - विदेश

भक्तो का बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र का नहीं कर पाया बाल भी बाका 

डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन ‘शिवा’ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की है। वहीं फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग भी मिली है और लंबे वक्त के बाद बॉक्स ऑफिस पर कोई ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसकी टिकट ढूंढने से भी नहीं मिल पा रही हैं। वहीं देश ही नहीं फिल्म विदेश में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इतना ही नहीं प्रमोशन और फिल्म में साउथ कलाकारों का साथ मिलने के कारण भी फिल्म के लिए काफी फायदेमंद साबित होता जा रहा है। फिल्म की टीम ने फस्ट विकेंड पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने का जश्न मनाया है। वहीं इसी बीच जाने माने एक्टर प्रकाश राज ने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है।

इसके साथ ही विजय कामथ नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ब्रह्मास्त्र की सफलता से यह पता चलता है कि अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आती है तो फिल्मों के बहिष्कार का आह्वान भी काम नहीं करेगा और इस ट्वीट को प्रकाश राज ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि क्या ‘ब्रह्मास्त्र’का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भक्तों के बायकॉट ट्रेंड पर भारी पड़ रहा है? इसी के साथ एक्टर ने अपना हैसटैग जस्ट आस्किंग का भी यूज करते हुए इस्तेमाल किया।

 

आपको यह भी बता दें कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म ने संजू के रिकोर्ड को भी तोड़ कर अपना सिक्का जमा लिया है। इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है। 

बता दें की फिल्म ने पहले दिन ही दुनियाभर में 75 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन तो यह आंकड़ा 160 करोड़ के पार पहुंच गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करीब 225 करोड़ का रहा है।

अमेरिका:- नाली में मिला पोलियो का वायरस लगाया गया आपातकाल राज्य में चिंता का माहौल

वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ब्रह्मास्त्र ने तीन दिनों में 125 करोड़ का बिजनेस कर पिछले सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं। इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग वीकेंड में सभी भाषाओं में 122.58 करोड़ का बिजनेस किया और फिल्म के शो हाउसफुल हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button