Sunday, November 27, 2022

Tata Tiago NRG का CNG वेरिएंट मार्केट में मचा देगा धमाल, जानिए जबर्दस्त स्पेसिफिकेशन

 

डेस्क। Tata ने हाल ही में अपनी पॉपुलर हैचबैक कार टियागो का नया वेरिएंट Tata Tiago NRG लॉन्च किया था जिसमें सफलता मिलने के बाद कंपनी टाटा टियागो एनआरजी का सीएनजी वेरिएंट मार्केट में उतारने की तैयारी में भी लगी है जिसके लिए तैयारी लगभग अपने अंतिम चरण पर जा पहुंची है।

टाटा टियागो एनआरजी सीएनजी के लॉन्च को लेकर टाटा मोटर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे दिसंबर 2022 के अंत में भारत के घरेलू बाजार में पेश भी करने वाली है।

Tata Tiago NRG CNG का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही रहेगा पर कंपनी इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं करने वाली वहीं इस कार में सीएनजी किट लगने के बाद इसके बूट स्पेस में कमी भी जरूर आने वाली है ।

Tata Tiago NRG CNG Variants

टाटा टियागो एनआरजी तीन वेरिएंट के साथ उपलब्ध है जिसमें से कंपनी इसके दो वेरिएंट XT (Base Model) और XZA AMT (Top Model) को एक साथ मार्केट में भी उतार सकती है।

Tata Tiago NRG CNG Features

टाटा टियागो एनआरजी सीएनजी में मिलने वाले फीचर्स को लेकर मिली अपडेट की माने तो , इसमें मौजूदा मॉडल वाले फीचर्स को दिया जाएगा वहीं जिसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, कीलेस एंट्री, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, प्रोजेक्टर हेडलैंप, 8 स्पीकर वाला हरमन साउंड सिस्टम कॉर्नर स्टेबिलिटी, रियर पार्किंग सेंसर, जैसे कई फीचर्स को शामिल किया गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles