Sunday, November 27, 2022

तांत्रिक ने सास बहू को झांसे में लेकर किया रेप

 

डेस्क। राजधानी जयपुर में तंत्र-मंत्र और पूजा के नाम पर एक तांत्रिक का खौफनाक चहरा सामने आया है। तांत्रिक ने बीमारी को भूत प्रेत बताकर सास बहू को पहले अपने झांसे में लिया और ठीक करने के नाम पर बिना कपड़ों के तांत्रिक क्रिया में बैठाया जिसके बाद रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार शहर के रहने वाले एक तांत्रिक जयेंद्र ने 50 वर्षीय सास को बीमारी के नाम पर बिना कपड़े पूजा करने की विधि बताई और फिर रेप कर उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद तांत्रिक ने बहू को भी अपना शिकार बनाया। 

उसने बहू को भी बिना कपड़े के पूजा करने की विधि बताई इसके बाद बहू के साथ भी रेप कर तांत्रिक ने अश्लील वीडियो बनाया। 

इसके बाद वो तांत्रिक अश्लील वीडियो वायरल और उल्टा सीधा तंत्र विद्या करने की धमकी देकर चार वर्षों तक रेप करता रहा। वहीं अब भांकरोटा थाना पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने यह भी बताया कि आरोपी तांत्रिक ने पूजा पाठ करने के नाम पर करीब 20 लाख एमरुपए नगद लिए, इसके अलावा लाखों के जेवरात लेने के बाद तांत्रिक फरार भी हो गया। 

पुलिस की माने तो सास और बहू दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जाती थी। वहीं पर एक दिन मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई महिला को तांत्रिक मिला और ज्वेलर परिवार को बोला कि सब ठीक कर देंगे।जिसके बाद सास बहू उसके झासे में फस गईं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles