Monday, December 5, 2022

अगर अध्यक्ष पद मिला तो सबसे पहले ये काम करेंगे शशि थरूर 

 

डेस्क। कांग्रेस चुनाव की तैयारियों करने में जुटे हुई है वहीं वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने यह भीं बताया है कि अगर वह पार्टी अध्यक्ष बने तो सबसे पहले कौन सा काम करेंगे। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने पर उनका पहला काम पार्टी नेताओं को बीजेपी में शामिल होने से रोकने का होगा।

केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने यह कहा, ‘खड़गे सर भी मेरे नेता हैं और हम दुश्मन नहीं हैं। मैं प्रक्रिया में बदलाव का उम्मीदवार बना हूं। कांग्रेस पद की रेस में खड़गे साहब जीते या मैं जीत गया इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।” बस उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जीतना चाहिए। क्योंकि यह समावेशी भारत की पार्टी है इसके आगे थरूर ने कहा, “जिन लोगों ने मेरा समर्थन किया, वे बागी नहीं हैं या गांधी परिवार के खिलाफ नहीं हैं। यह एक गलत धारणा ही है। गांधी परिवार हमेशा कांग्रेस के साथ खड़ा हैं और हम भी।”

जानकारी के लिए बता दें शशि थरूर ने हाल ही में अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर कहा था कि जो लोग बदलाव चाहते हैं वे मुझे जिताएं। जिन्हें लगता है कि पार्टी में सबकुछ ठीक है, वे मुझे वोट ना करें। उन्होंने ये भी कहा कि जो वोटर 2014 और 2019 के चुनाव में दूर गए थे वे आएं जो कांग्रेस पार्टी में बदलाव लाना चाहते हो।

इसके साथ ही कुछ समय पहले शशि थरूर ने कहा था कि बड़े-बड़े नेता उस तरफ नजर आ रहे हैं लेकिन युवा कार्यकर्ता अभी भी मेरे साथ हैं। थरूर ने एनडीटीवी टाउन हॉल में कहा था कि उन्होंने हमेशा उम्मीद की थी कि वरिष्ठ नेता खड़गे के साथ होंगे और युवा मेरे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles