Sunday, November 27, 2022

रिलेशनशिप के चलते राखी ने बदल दिया कपड़ो का स्टाइल, बॉयफ्रेंड ने कहा धर्म देखना है

डेस्क। राखी शॉर्ट या बोल्ड ड्रेस में दिखे यह एक आम बात लगती थी लेकिन अब राखी पूरे ढके हुए शालीन कपड़ों में नजर आती हैं तो इसे देख सब चौंक जाते। बता दें की इंडस्ट्री में बोल्डनेस का दूसरा नाम ही राखी सावंत का रहा है।

पर क्या आप जानना नही चाहेंगे की आखिर ऐसा क्या हो गया कि अब राखी अपने ग्लैम लुक को छोड़ सिंपल कवर्ड ड्रेसिस में नजर आती हैं।

खबरों की माने तो उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी नहीं चाहते कि राखी अब छोटी ड्रेसिस में घूमती दिखें। 

इन दिनों राखी सावंत अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं, खासकर तब से जबसे आदिल की एंट्री उनकी जिंदगी में हुई और राखी आदिल का साथ पाकर बेहद खुश भी हैं। राखी आदिल के प्यार में इस कदर डूब चुकी है कि वह शायद आदिल का साथ बने रहने के लिए कोई भी कीमत देने को तैयार हैं। वहीं यह वजह है कि वह आदिल के मुताबिक ही अपने लाइफस्टाइल में भी बदलाव लाने के प्रयास कर रही हैं। इसके साथ ही यहां तक कि राखी अब कपड़े भी आदिल की पसंद के ही पहनती हैं। 

श्राद्ध और श्रद्धा: क्यों नहीं खरीदा जाता पितृपक्ष के दौरान कुछ भी

वहीं राखी इन दिनों ग्लैम डोल से सिपंल गर्ल बन चुकी हैं और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आदिल और उनके परिवार वाले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है कि वह ग्लैमरस कपड़े पहनें और इसी कारण से इनको ढके हुए कपड़े पहनने शुरू भी कर दिए हैं।

वहीं आदिल से जब इसके बारे में पूछा गया कि राखी के ड्रेसिंस सेंस में बदलाव करना किस हद तक सही है? तो उन्होंने कहा कि मैंने राखी को कोई बुर्का या हिजाब में रहने के लिए नहीं कहा लेकिन कपड़ों को बदलने से राखी बदल नहीं जाएगी वह वही राखी रहने वाली हैं। आगे आदिल ने कहा कि मैंने राखी को कभी भी कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं किया पर  मैंने उन्हें ढके हुए कपड़े पहनने के लिए समझाया क्योंकि वो पहले काफी अजीब खुले खुले और छोटे कपड़े पहना करती थीं।

आदिल ने आगे यह भी कहा है कि अगर मैं राखी के साथ जुड़ गया हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपना धर्म भूल गया हूं या मैंने अपना धर्म ही छोड़ दिया है। मैं मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं, मुझे अपने परिवार को देखकर भी चलना होगा।

रणवीर ने ऑन स्टेज दीपिका के साथ किया कुछ ऐसा देखकर दंग रह गए फैंस

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles