Latest Newsदेश - विदेश

पुलिस वालों ने महिला को गिरफ्तार कर की रेप की कोशिश

 

डेस्क। पहले एक महिला पर आरोप लगा कि वह एयरपोर्ट के एक होटल में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान नहीं कर रही थी और उसने विवाद खड़ा कर दिया। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया पर इसके बाद महिला ने यह दावा भी किया कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की है। 

यह मामला अमेरिका का बताया जा रहा है। इस महिला का नाम हेंड बसतामी है जो की 28 साल की हैं और वह हॉस्पिटैलिटी प्रोफेशनल भी हैं। इससे पहले वह एक कैनबिस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

इसको लेकर ktla.com की एक रिपोर्ट की माने तो बसतामी को दुर्व्यवहार के आरोप में पिछले हफ्ते हैरी रीड इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने भी बताया कि उनको महिला के खिलाफ एक रिपोर्ट मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि एयरपोर्ट के अंदर मौजूद Chili’s रेस्टोरेंट में महिला ने खाना खाया, पर वह इसके पैसे नहीं दे रही थीं इसपर पुलिस अधिकारी जब एयरपोर्ट पहुंचे तो उन लोगों ने बसतामी को एक सिक्योरिटी चेक प्वाइंट के पास झगड़ा करते पाया। 

जैसी ही अधिकारियों ने बसतामी को हिरासत में लिया तो पुलिस ने अनुसार वह महिला उन पर थूकने की धमकी देने लगी और गालियां भी दीं। वहीं इस दौरान महिला ने दावा किया कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की क्योंकि उन लोगों ने इससे पहले इतनी खूबसूरत महिला को नहीं देखा था। 

Show More

Related Articles

Back to top button