Latest Newsदेश - विदेश

इस एक्ट्रेस से लोगों ने कहा मां बनोगी तो करियर खत्म हो जाएगा

 

डेस्क। कई सालों तक प्यार में पागल रहने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में अपने करियर के पीक समय के दौरान शादी कर ली। शादी के समय मलाइका अरोड़ा 25 साल की थीं और पावर कपल ने 2002 में अपने बेटे अरहान खान का जबरदस्त स्वागत भी किया उस समय जब मलाइका 28 साल की थीं।

18 साल साथ रहने के बाद, इस कपल ने 2016 में अलग होने की घोषणा की और 2017 में तलाक हो गया, लेकिन वे बेटे अरहान खान के सह-माता-पिता बने रहे हैं।

वहीं हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि लोगों ने उन्हें चेतावनी दी थी कि 28 साल की उम्र में बेटा होने से उनका करियर खत्म होने जा रहा हैं।

बता दें की मलाइका अरोड़ा ने मातृत्व के बारे में खुलसा किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह खुलासा किया है कि जब वह बेटे अरहान खान की उम्मीद कर रही थीं, तो लोगों ने उनसे कहा कि इससे अब उनका करियर खत्म हो जाएगा।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, “”इससे आपका करियर खत्म हो जाएगा!’ जब मैं उम्मीद लगा रही थी तब लोगों ने यही कहा था। वहीं उस समय, शादी के बाद, आप मुश्किल से एक अभिनेत्री को पर्दे पर देखते थे। पर स्वतंत्र होने की वकालत करने वाली महिलाओं द्वारा उठाए जाने पर, मैं मातृत्व को अच्छे से जानती थी बस इसका मतलब था कि मुझे एक और भूमिका निभानी थी जो एक माँ की भूमिका!

Show More

Related Articles

Back to top button