Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

Oppo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन मार्केट में मचा रहा धमाल 

 

 

डेस्क। स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे बड़ी फ़ोन मेकर कंपनी Oppo ने ऐसा फोन लॉन्च किया है जो ग्राहकों को बहुत पंसद आ रहा है। वहीं सबसे खास बात ये हैं कि कंपनी ने इसको 5G मॉडल में लॉन्च किया है। यही सबसे बड़ी वजह है कि ओप्पो और वीवो के बाद रियलमी भी इस मामले में काफी आगे निकल चुका है।

जहां ओप्पो ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। वहीं ओप्पो के इस बेहद कम कीमत वाले मोबाइल में आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलने वाले हैं।  

ओप्पो के इस मोबाइल को बेहद सस्ते मॉडल में लॉन्च किया गया है। जहां कंपनी के द्वारा अब आठ जीबी रैम वाले मोबाइल में सबसे सस्ता फ़ोन उतार दिया गया है। जिससे ग्राहको ने कंपनी को अच्छा रिस्पॉस भी दिया है। वहीं कंपनी अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन उतारने की होड़ में आगे बढ़ती ही जा रही है।

बात करें Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट की तो यह चौथा स्मार्टफोन है जो लांच हुआ गया है। वहीं इसमें आपको 6.4-इंच का डिस्प्ले भी मिलता है। साथ ही इसमें 64MP का धमाकेदार कैमरा भी दिया गया है।

इतना ही नहीं इसमें आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी भी मिलती है। OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले साथ ही HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है।

फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा भी मिलता हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, वहीं 2MP का डेप्थ यूनिट भी शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी दिया गया है।

ये डिवाइस Android 12 OS के साथ पेश है, जो Color OS 12.1 से लैस है। वहीं इसमें आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक का फीचर भी मिलता हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button