Latest Newsदेश - विदेश

पीएम मोदी के जन्मदिन पर ये थाली खाने वाले को मिलेंगे आठ लाख रुपए, साथ ही केदारनाथ की ट्रिप 

 

डेस्क। दिल्ली का एक रेस्टोरेंट 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन k अवसर पर उनके लिए समर्पित एक ‘थाली’ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट में 56 आइटम वाली बड़ी थाली इस मौके पर पेश की जाएगी।  इतना ही नहीं इसमें ग्राहक के पास वेज और नॉन-वेज दोनों प्रकार के खाने का विकल्प भी होगा।

वहीं रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कलारा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “मैं पीएम मोदी जी का काफी  सम्मान करता हूं। वह हमारे देश के गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देने की इच्छा से ऐसा कर रहे हैं। इसी कारण से हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने ’56 इंच’ मोदी जी की थाली दिया है। हम उन्हें यह थाली उपहार स्वरूप देना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि वह यहां आकर खाएं। 

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट के मालिक ने इस विशेष थाली पर कई इनाम भी रखे हैं। अगर किसी कपल में से कोई एक भी व्यक्ति इस थाली को 40 मिनट के अंदर खत्म कर देगा तो उसे साढ़े आठ लाख रुपए का कैश प्राइज दिया  जाएगा। साथ ही केदारनाथ यात्रा का भी उपहार थाली पर दिया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button