Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

OMG उर्फी ने जया बच्चन के लिए यह क्या बोल डाला

मनोरंजन– हॉट एंड सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाने वाली मॉडल उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आय दिन अपने वीडियो से लोगो का दिल जीत लेती है। पैपरजी उनकी फोटोज लेने के लिए उनको फॉलो करते रहते हैं। वही इस समय उर्फी जया बच्चन को लेकर दिए अपने बयान की वजह से सुर्खियों में है।

असल में जया बच्चन को पैपरजी के सामने आना बिल्कुल नहीं भाता। जब भी पैपरजी उनके फोटो वीडियो शूट करते हैं वह उनको लताड़ लगा देती है। वही अब उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा “क्या उन्होंने यह कहा, ‘आई होप यू डबल एंड फॉल.’ प्लीज उनके जैसा न बनें, उम्मीद करते हैं कि हम सभी केवल आगे बढ़ेंगे. चाहे वह कैमरे के पीछे हो या सामने।

उन्होंने आगे लिखा, इतनी बड़ी न बने। लोग आपका सम्मान नही करेंगे। जब आप उनके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे तो वह आपका सम्मान करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा की इतनी विचारवान क्यों है। मुझ पर भरोसा करें कभी-कभी मुझे इससे भी नफरत होती है कि मैं इतनी राय रखती हूं, मैं इस जुबां को कंट्रोल करना चाहती हूं लेकिन इस जुबां पर दया करती हूं.

 मुझे पता है कि मैं बोलकर अपने काम के अवसरों को बर्बाद कर रही हूं लेकिन यार चुप नहीं रहा जाता. मुझे लगता है कि जब आप उन मामलों पर चुप रहते हैं जो आपको परेशान नहीं करते हैं, तो यह दिखाता है कि आप कितने हकदार हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button