Friday, December 9, 2022

रोहित सेठिया के साथ अफेयर को लेकर निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, लगाए गंभीर आरोप

 

डेस्क। निशा रावल और रोहित सेठिया टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल हुआ करते थे लेकिन बीते कुछ समय से दोनों अपने विवाद की वजह से छाए हुए हैं। निशा रावल ने एक्टर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था, जिसका बाद से अभिनेता को जेल तक जाना पड़ा था वहीं इसके करण निशा पर अपने राखी भाई के साथ रिश्ते में होने का भी आरोप लगाया गया था। अब इस पर निशा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निशा ने यह भी कहा था कि कृपया इसे बंद करें। यह एक ड्रामा और एक मीडिया ट्रायल बन चूका है। इसे सभ्य तरीके से भी किया जा सकता था। मैं इन सभी से असुरक्षित भी महसूस कर रही हूं। मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए काफी डर लगता है कि क्या होगा अगर कल मेरा बेटा ये वीडियो देखेगा, या मैं उसके साथ घर से बाहर निकलूं और लोग उसके सामने कहीं कुछ कह न दें?

इसके बाद निशा ने आगे यह भी कहा कि मैं सिम्पथी कार्ड नहीं खेल रही हूं, जबकि करण लोगों की सिम्पथी बटोरने में लगे हैं। वहीं मैं अपने बच्चे को एक अच्छे माहौल में बड़ा भी करना चाहती हूं और अगर करण मेहरा उसमें मदद नहीं कर सकते, तो प्लीज इससे पीछे हट जाएं। आप सब लोग मुझे अपनी जिंदगी आराम से जीने दीजिए।

नागरिकता को लेकर एक बार फिर विवादों में आईं स्मृति ईरानी 

एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा कि मैं इन लोगों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देना चाहती। क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपने काम पर फोकस करना चाहिए। वहीं ये लोग सिर्फ ड्रामा कर रहे हैं आप दोस्ती निभा रहे हैं? मैं जो भी कर रही हूं, अपने बच्चे के लिए कर रही हूं। गर करण कुछ करना चाहते हैं,तो उसके लिए एक उचित कानूनी प्रतिक्रिया है।

निशा ने आगे कहा कि मैंने कभी भी करण से एलिमनी की मांग नहीं की है। मैंने उनसे सिर्फ बच्चे की देख रेख के लिए कहा है पर अगर वह यह नहीं करना चाहते तो अपने बच्चे की परवरिश करना मेरा सौभाग्य ही तो है।

पाकिस्तान में न मस्जिद बचे न मंदिर, बाढ़ से धराशायी हुआ देश

Related Articles

Latest Articles