Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

Lava ने इस फोन के साथ मार्केट में की वापसी, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन 

 

डेस्क। Lava ने अपना नया एंट्री-लेवल फोन भारत में लॉन्च किया है। यह नया Lava Yuva Pro वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। वहीं इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है। साथ ही लावा युवा प्रो में मिरर फिनिश वाला बैक पैनल भी मिलता है। 

Lava Yuva Pro Specifications

लावा युवा प्रो स्मार्टफोन में 6.517 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, स्क्रीन एचडी+ (720 x 1600 पिक्सल) रेजॉलूशन ऑफर करती है। साथ hibस्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक चिपसेट भी मिलता है। इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। वहीं स्टोरेज के लिए 32 जीबी का विकल्प मिलता है और फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

लावा युवा प्रो में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ही दो सेंसर भी मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट भी इसमें मौजूद है। वहीं स्मार्टफोन में साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। लावा का यह फोन फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है।

लावा के मुताबिक, फोन की बैटरी फुल चार्ज होने के बाद 37 घंटे तक 4G टॉक टाइम और 320 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम भी ऑफर करती है। वहीं इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। स्मार्टफोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आता है। वहीं लावा युवा प्रो का डाइमेंशन 164.4 x 75.8 x 8.9 मिलीमीटर और वज़न करीब 191 ग्राम का है।

Lava Yuva Pro price in India

लावा युवा प्रो को भारत में 7,799 रुपये के दाम में पेश किया गया है। लावा इंडिया की वेबसाइट पर इसे तीन रंगों में लिस्ट किया गया है बता दें हैंडसेट को मैटेलिक ब्लैक, मेटैलिक ब्लू और मेटैलिक ग्रे कलर में आराम से खरीदा जा सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button