Latest Newsदेश - विदेश

लखीमपुर रेप मर्डर: मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर पत्थरों से मारा जाए, सपा नेता बोले

 

डेस्क। यूपी के लखीमपुर खीरी में बुधवार को 15 और 17 साल की दो नाबालिग दलित बहनें अपने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटकी मिलीं थीं। दोनों मृतक बहनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी गला घोंटकर हत्या करने से पहले उनके साथ बलात्कार भी किया गया था। 

इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान भी दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर पत्थरों से मारा जाए। जिसके बाद से विवाद बढ़ गया है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने लखीमपुर खीरी रेप केस पर बात करते हुए कहा कि मुस्लिम रेपिस्टों को सजा के तौर पर शरिया कानून के तहत, जमीन में आधा गाड़कर उनके ऊपर पत्थरबाजी की जानी चहिए। एसटी हसन ने यह भी कहा है कि बलात्कार के आरोपियों को कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन अगर वे मुस्लिम हैं तो उन्हें कमर तक दफन कर दिया जाए और सार्वजनिक स्थानों पर पत्थर मारकर उनको मार डाला जाना चाहिए।

इसके बाद सपा सांसद हसन ने कहा कि हमारी यह मांग है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लिम ऐसी वारदात को अंजाम देने की कभी भी कोशिश न करे।

Show More

Related Articles

Back to top button