Latest Newsदेश - विदेश

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद छलका कोहली का दर्द कही बड़ी बात

खेल– विराट कोहली की कल के मैच में शानदार पारी देखकर हर कोई खुश हो गया। सोशल मीडिया पर।विराट ट्रेड करने लगे। लम्बे इंतजार के बाद जब विराट ने शतक की पारी खेली तो विराट के चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखी। विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन की पारी खेली। 

विराट में यह लक्ष्य महज 61 गेंदों में हासिल किया। उन्होंने अपने प्रदर्शन के दौरान 12 चौके और 6 छक्के जड़े। कल के शतक से पूर्व कोहली ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में शतक जड़ा था। इस शतक के बाद कोहली का तूफानी बल्ला शान्त हो गया था और उनके बल्ले से 3 साल तक एक शानदार पारी नही खेली गई। लेकिन कल कोहली ने पुनः ताबड़तोड़ पारी खेली और अपने फैन्स को खुश कर दिया।

विराट के शानदार प्रदर्शन ने भारत को कल के मैच में शानदार जीत हासिल करवाई। कल भारत ने अफगानिस्तान की टीम को 101 रन से हराया। शतक लगाने के बाद कोहली ने कहा मैने ब्रेक से बहुत कुछ सीखा है। जब मैं 60 से 70 रन बनाता था तो लोग इसे फेलियर समझते थे। मैं कई बार टूट गया हताश भी मेरे पास आई। लेकिन मेरे साथ एक इंसान था।

मेरी पत्नी अनुष्का। अनुष्का ने हमेशा मेरा साथ दिया वह बुरे वक्त में मेरे साथ खड़ी रही। उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया जब मुझे सपोर्ट की आवश्यकता पड़ी तब मेरा सपोर्ट किया। वही मुझे आगे बढ़ने का मार्ग दिखाया। मैंने ब्रेक से बहुत कुछ सीखा है। मैं रिलेक्स हुआ और रिलेक्स के बाद जब वापस आया तो मैं कुछ कर पाया। मुझे जो भी मिला वह सब ईश्वर की देन है।

मैंने आज अपना पूरा जोर लगा दिया। पूरे जोर से बल्ला चलाया और आज मैं अपनी पारी से खुद चौंक गया। मेरी आलोचन हुई लोगो ने मुझपर आरोप लगाया की मैं गलत कर रहा हूँ। मैं खड़ा था किसी को यह नही महसूस हुआ की मैं क्या महसूस कर रहा हूँ। मैं उन सभी को शुक्रिया करता हूँ जिन्होंने मुझे मेरे नजरिया बदलने की शक्ति प्रदान की।

Show More

Related Articles

Back to top button