Monday, December 5, 2022

अनोखे अंदाज में बेबी बम छुपाती नजर आईं कैटरीना कैफ

 

डेस्क। Katrina Kaif Baby Bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर उनके बेबी बम की कुछ खबरें सामने आ रही हैं। कुछ लोग यह सुनकर हैरान हैं तो कुछ लोग बधाई देने के लिए बिल्कुल तैयार भी बैठे हैं। वहीं इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये हम आपको आज बताने जा रहे हैं।
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 9 दिसंबर को एक पूरा होने वाला है। वहीं इन दोनों की शादी के कुछ महीने बाद से ही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों की अफवाह लगातार सामने आ रही है। इन खबरों को तब ज्यादा हवा मिली जब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आग की तरह फैली।
पर बाद में ये खबरें मात्र अफवाह ही साबित हुईं। पर एक बार फिर से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ा है। इन खबरों को हवा कैटरीना की कुछ फोटोज की वजह से मिली थी। कैटरीना एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इस दौरान कैटरीना सेट से जैसे ही सामने आईं तो एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को जोर मिलता दिखाई दे रहा है।
इससे पहले भी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ ही चुकी हैं। कैटरीना जब से एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़े पहने दिखीं तभी से ऐसी खबरों को जोर मिला। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म ‘फोनभूत’ हाल ही में रिलीज हो गई है। ये एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है वहीं इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में थे। वहीं अब कैटरीना ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म में एक्टर विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी। ये कैटरीना की साउथ डेब्यू फिल्म होगी।

‘मेरी क्रिसमस’ के सेट का एक फोटो हुआ वायरल

katrina kaif pregnant: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग में व्यस्त है। और इस फिल्म के सेट से कैटरीना की दो फोटोज सामने आई हैं। बता दें इन फोटोज में एक्ट्रेस पिंक कलर का प्रिंटेड टाइट वनपीस पहने हुए हैं। इसके ऊपर एक्ट्रेस ने क्रीम कलर का कोट भी पहना हुआ है। वहीं उनके कोट के बटन खुले हुए हैं जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में कैटरीना वैनिटी वैन से संभल कर उतरते हुए नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में कैटरीना आराम करते हुए भी नजर आ रही हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles