Monday, December 5, 2022

Karan Johar On Body Shaming: कपड़े बदलते लगता है डर, कोई देख न ले

 

डेस्क। Karan Johar On Body Shaming: एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में करण जौहर ने बॉडी शेमिंग के साथ अपने अनुभवों पर खुलकर बात की है और यह बताया कि वह अपनी इस यात्रा में काफी दूर आ गए हैं।

Karan Johar On Body Shaming: हम में से कई लोग अपने शरीर को लेकर असुरक्षा की भावना को लेकर ग्रस्त रहते हैं और इस लिस्ट में कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं। वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर उनमें से एक हैं, और उन्होंने बार-बार इंटरव्यूज में बॉडी शेमिंग के मुद्दे को संबोधित भी किया है। साथ ही में अपने दोस्त, लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में, करण न बॉडी शेमिंग के साथ ही अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बात भी की है और यह बताया है कि वह अपनी यात्रा में कितनी दूर आ गए हैं।

करण ने यह भी साझा किया कि हालांकि कई साल हो गए हैं जब उन्हें पहली बार मोटा होने के लिए छेड़ा गया था, लेकिन वह अभी तक इससे उबर ही नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया है, इसलिए मुझे फिट कपड़ों को लेकर बड़ी समस्या होती है क्योंकि अगर कोई छोटा सा भी रोल होगा तो मेरा दिमाग तुरंत उसी पर चला जाता है और मैं कमरे के सामने आता हूं तब भी मैं अपने चारों ओर देखता ही रहता हूं।

आगे वो बोले कि अब मैंने इसे एक ऐसी चीज़ बना लिया है जहां मैं इन बड़े आकार के कपड़े पहनता हूं और मैं वास्तव में कोई भी फिटेड चीज़ सहन नहीं कर सकता, एक टी-शर्ट, शर्ट मुझे बिल्कुल परेशान कर देती है और मुझे विश्वास नहीं होता कि मेरे पास इसके लिए कोई कमर या काया है या नहीं।”

उन्होंने कहा, जब मैं अपनी टी-शर्ट बदल रहा हूं, तब भी मैं चिंतित हूं, जैसे कौन देख रहा है है मुझे। वजन से ज्यादा, पैंसी शब्द ने मुझे परेशान किया वहीं यह मेरी पहचान नहीं थी और यही बन गया था.” 

करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ब्लिंगी और ड्रॉमेटिक आउटफिट्स पहने हुए नजर आते हैं, और उन्होंने कई मौकों पर कपड़े और फैशन के लिए अपने प्यार को कई बार स्वीकार भी किया है। काम के मोर्चे पर, फिल्म निर्माता अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles