Friday, December 9, 2022

ब्रह्मास्त्र की कमाई से कंगना रनौत को हुई खलबली, बोल दी बड़ी बात

 

डेस्क। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर विवादों के बाद भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन पूरे हो चुके हैं और पांचवे दिन तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई भी कर चुकी है। वहीं बताया यह जा रहा है फिल्म की की एडवांस बुकिंग भी शानदार है। अब तक फिल्म का कलेक्शन करीब पौने दो सौ करोड़ रुपये हो सकता है।

बॉलीवुड फिल्मों की एक के बाद विफलता के बाद भी ये फिल्म उम्मीद की किरण बनकर सामने आई है। वहीं फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए इसके ओटीटी पर रिलीज होने की भी जल्द उम्मीदें जताई जा रहीं है।

अपने बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उसे नाश्ते में दे यह चीजें

आपको यह भी बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने हिंदी बेल्ट में ही पांच दिनों में 138 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था, वहीं तेलुगू बेल्ट में फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

इसके अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही एसएस राजमौली की‘आरआरआर’ की हिंदी बेल्ट में हुई पहले हफ्ते की कमाई को भी पछाड़ दिया है। वहीं ‘आरआरआर’ ने पहले हफ्ते में हिंदी बेल्ट में 132.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन भीं किया था, जो ब्रह्मास्त्र से काफी कम है।

इसी कड़ी में बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म की कमाई के आंकड़े को फर्जी बताया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के हिट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह भी लिखा,”फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को बड़ी हिट हो गई। इतना ही नहीं इसने तीन गुना मुनाफा भी कमा लिया, वो भी 250 करोड़ जो एक नकली आंकड़ा है।”

Related Articles

Latest Articles