Sunday, November 27, 2022

बस अपने पार्टनर से कहिये यह बाते आपको पता चल जाएगा कि वह धोखेबाज है या नही

लाइफस्टाइल– आज के समय मे जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में आते हैं। तो आप सबसे पहले यही जानना चाहते हैं कि कही अपने उसके साथ रिलेशनशिप में आकर गलती तो नहीं कर दी। कही आपका पार्टनर आपके साथ धोखेबाजी तो नही कर रहा है। क्योंकि अब यह साधारण सी बात है कि ज्यादातर लोग रिलेशनशिप में सिर्फ अपना टाइम पास करने के लिये आते हैं। 

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं। जिनकी मदद से आप आसानी से जान सकते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ सीरियस है या वह सिर्फ आपके साथ टाइम पास करके आपको ठग रहा है या आपकी भावनाओं के साथ खेल रहा है।

जाने धोखेबाज पार्टनर को पहचानने का तरीका-

अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है और आपके साथ टाइम पास कर रहा है। तो जब भी कभी आप उसके साथ होंगे और उससे कहेंगे की क्या मैं आपका फोन इस्तेमाल कर लूं। तो वह फटाक से आपका न बोल देगा या आपको तरह तरह की बातों में बहलाकर अपना फोन न देने की कहानी सुनाएगा।

कई बार धोखेबाज पार्टनर अपने साथी को भरोसे का वास्ता देकर उन्हें उनकी चीजे इस्तेमाल करने से रोकते हैं। लेकिन यह सत्य है कि अगर किसी के मन मे खोट नही होता है तो वह बेझिझक अपनी चीजे किसी अन्य व्यक्ति को इस्तेमाल हेतु दे देता है।

वही अगर आपका पार्टनर देर से आता है और आप उससे यह पूंछ लेते हैं कि आप आज देर से क्यों आये हो और वह आपके इस सवाल का जवाब सींधे तरीके से नही देता है। तो आप समझ जाइये की आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है और आपके साथ चीटिंग कर रहा है।

इसके अलावा अगर आपके पार्टनर की छुट्टी हुई है और आपका पार्टनर कही बाहर जाने की सोच रहा है। और आप अपने पार्टनर से यह पूछ लें की वह कहां जा रहा है और वह गुस्से से झुलझला उठे तो आप समझ जाइये की आपका पार्टनर आपसे कुछ छुपा रहा है। 

क्योंकि जिस रिश्ते में पारदर्शिता नही होती है उस रिश्ते में कही न कही कुछ गड़बड़ जरूर होती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles