Monday, December 5, 2022

itel 2 Smartwatches launch: कम दामों में कम्पनी दे रही कमाल की स्पेसिफिकेशन 

 

 

डेस्क। itel ने भारतीय बाजार में अपने दो नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया हैं। बता दें स्वदेशी कंपनी ने दो नई स्मार्टवॉच को देश में उपलब्ध भी कराया है। बता दें itel Smartwatch 1GS और itel Smartwatch 2 को बजट दाम में पेश किया गया है। वहीं आपको यह बताते हैं आईटेल की इन दोनों नई स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में…

itel Smartwatch 1GS Features

स्मार्टवॉच 1जीएस की बात करें तो आईटेल ने इस वॉच को ऐल्युमिनियम एलॉय फ्रेम के साथ उपलब्ध करवाया है। वहीं यह स्मार्टवॉच स्टायलिश मेटैलिक टेक्स्चर के साथ पेश होती है।

 इस में 1.32 इंच सर्कुलर आईपीएस एलसीडी स्क्रीन भी दी गई है। साथ हीं इस स्मार्टवॉच में इन्फ्रारेड SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया गया है।

इस वॉच से स्लीप मॉनिटरिंग भी संभव है। साथ ही इसके अलावा वॉच में हार्ट रेट सेंसर भी है जो 24 घंटे हार्ट रेट को मापता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 250mAh की बैटरी भी दी गई है।

इसे साथ ही कंपनी का कहना है कि ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वॉच की बैटरी 5 घंटे तक चल जाएगी। वहीं आईटेल की इस स्मार्टवॉच में स्टॉपवॉच फीचर भी मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में गेम्स, रिमोट कैमरा फीचर भी है और यह वॉच ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश है।

itel Smartwatch 2 के बारे में जानिए 

आईटेल स्मार्टवॉच 2 में बिल्ट-इन म्यूज़िक प्लेयर है। साथ ही वॉच में 128MB स्टोरेज क्षमता भीं दी गई है। साथ ही इस वॉच में यूजर्स करीब 40 तक गाने स्टोर कर सकते हैं। खास बात यह है कि इसमें ड्यूल कनेक्शन है जिससे यूजर्स स्मार्टवॉच को स्मार्टफोन व TWS ईयरबड्स से एकसाथ कनेक्ट भी कर सकते हैं। डिवाइस में Thunder Battleship, Young Bird और 2048 गेम का इनबिल्ट भी है। वहीं यह मॉडल ब्लैक कलर वेरियंट में आता है।

इसके साथ ही दोनों मॉडल में ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट मिलता है। जो स्मार्टवॉच IP68 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ पेश है। दोनों स्मार्टवॉच में माइक और स्पीकर भी दिए गए हैं जिसके जरिए यूजर्स सीधे वॉच से ही कॉल पिक और डायल भी कर सकते हैं।

आईटेल स्मार्टवॉच 1जीएस 2,999 रुपये में खरीदने के लिए  है। साथ ही स्मार्टवॉच 2 मॉडल को 2,499 रुपये में बेचा जाने की अटकलें है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles