Friday, December 9, 2022

उत्तराखंड भाजपा में आंतरिक कलह, नेता ने सरकार को दी प्रदर्शन की चेतावनी 

 

डेस्क। उत्तराखंड सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा अगर सब अच्छा होता तो अपनी ही सरकार के खिलाफ विधायक खजान दास धरने पर बैठने की बड़ी बात न बोलते। राजपुर विधायक खजान दास भारतीय जनता पार्टी से नाराज दिखाई दे रहे हैं। वहीं अब यह नाराजगी इतनी बढ़ गई है की वह राज्य सरकार सीधे चेतावनी दे रहे है। देहरादून में स्मार्ट सिटी का काम चल रहा है शहर में काम की धीमी रफ्तार के कारण से बीजेपी विधायक धामी सरकार से नाराज चल रहे हैं।

बीजेपी विधायक खजान दास ने यह भी कहा कि 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के काम करने के तरीके में सुधार नहीं किया गया, तो राज्य सरकार के खिलाफ वह घंटाघर पर धरना भी देंगे। वहीं बीजेपी विधायक खजान दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “सारे अधिकारियों और सरकार को इस बात की जानकारी करवाने के बाद भी स्मार्ट सिटी के कामों में कोई तेजी नहीं आई है।

साथ ही बीजेपी विधायक ने मीडिया से यह भी कहा कि इन अधूरे कामों की वजह से जनता और स्थानीय निवासियों को समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है।

महिलाओं में हो रहा अधिक सर्वाइकल कैंसर अब ऐसे होगा इलाज

इस बीच देहरादून डीएम सोनिका ने बताया कि, “शहर में स्मार्ट सिटी का काम चल रहा हैं, अधिकत्तर सभी काम पूरे हो चुके हैं।” उन्होंने या भी कहा कि केवल स्मार्ट सड़क का काम नहीं हो पाया है। उसे जल्द पूरा कर दिया जाएगा। देहरादून डीएम सोनिका की माने तो काम करने वाली सभी संस्थाओं पर नजर रखी जा रही है। और अगर कोई काम नहीं करेगा तो सख्त कार्रवाई होगी।

वहीं, बीजेपी विधायक खजान दास ने एक बार फिर दोहराया कि उनके पास अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने में बैठने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता है। अगर 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के काम करने के तरीके में सुधार नहीं किया तो वह घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे। उन्होंने कहा कि राजपुर विधानसभा में 90 प्रतिशत काम स्मार्ट सिटी के तहत ही करवाए जाने हैं। बता दें कि स्मार्ट सिटी के तहत रोड की मरम्मत का काम पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंप दिया गया है।

Apple 14 सीरीज के सभी फोन की बैटरी और कीमत का हुआ खुलासा 

Related Articles

Latest Articles