Sunday, November 27, 2022

इस जगह पिता सजाता है बेड, विशेष कारण से बेटी को मिलती है सेक्स की परमिशन 

 

 

Father prepares room for daughter and her lover : भारत समेत कई ऐसे देश है जहां पर शादी से पहले शरीरिक संबंध बनाने को गलत बताया जाता हैं। यहां ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को शादी के बाद केवल अपने पति के साथ ही संबंध बनाने चाहिए। पर क्या आप जानते हैं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसके विपरीत सोचते हैं।

इस रिवाज को कोलंबिया के रतनकिरी क्षेत्र के जंगली इलाके में बसने वाली एक जनजाति क्रेउंग के लोगों के द्वारा निभाया जाता हैं। बता दें कि क्रेउंग लोग खेती पर निर्भर हैं। वे सुबह उठते हैं और खेती के काम में ही लग जाते हैं। आमतौर पर वे चावल की खेती करते हैं और जंगल से फल व सब्जियां भी लाते हैं। क्रेउंग जनजाति में लड़की और लड़के में भेद नहीं किया जाता यहां सभी एक तरह काम भी करते हैं।

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह का बड़ा बयान बोले, फोटो से हुई छेड़छाड़ 

बता दें की इस जनजाति की लव लाइफ दुनियाभर के लोगों के लिए आश्चर्य का विषय बनी हुई है। लड़की की उम्र 13-15 साल होती है तो उसके पिता अपने घर से अलग बेटी के लिए बांस की झोपड़ी बना देता हैं ताकि बेटी लड़कों से मिल सके उनसे बातें कर सके।

वहीं इस तरह की झोपड़ी को लव हट कहा जाता है। क्रेउंग शादी से पहले सेक्स संबंध को न सिर्फ स्वीकार करते हैं, बल्कि इसे बढ़ावा देने में भी विश्वास रखता हैं। उनका यह मानना है कि इसकी मदद से युवा लड़की अपने लिए मनचाहे साथी की तलाश कर पाती है। इस दौरान वह अपने पसंद के लड़के को झोपड़ी में बुलाती है जहां लड़का और लड़की बातें करते हैं। वहीं इस जनजाति के लड़के आक्रामक नहीं होते उनको सिखाया जाता है कि लड़कियों के प्रति उनका सम्मानजनक व्यवहार उनके परिवार के पशुओं को भी प्रभावित करेगा और वह इसे बहुत ही गंभीरता से लेते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles