Monday, December 5, 2022

पति गया काम पर तो पत्नी ने घर बुलाया लवर को, हुई हत्या

देश– पांच महीने पहले प्रेम प्रसंग मामले में लापता हुए एक युवक का शव गुरुग्राम के भोड़सी स्थित एक खाली प्लाट से बरामद हुआ है। शव मिलने से इलाके में हड़कम मच गया है। युवक की मौत 15 अप्रैल को हुई थी।

युवक का शव जब पुलिस को नही मिला तो पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी का मामला बनाया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसी बीच युवक के फोन लोकेशन को ट्रैस कर गुरुग्राम पहुंची उत्तराखंड की पुलिस ने जब एक दंपति को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

शव मिलने के बाद पुलिस ने दंपति के खिलाफ हत्या, हत्या के बाद शव को खुर्द बुर्द करने के अलावा अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें युवक 14 अगस्त को अपने घर से निकला था। उसने अपने परिजनों को बताया था वह अपने दोस्त के घर जा रहा है वहां शादी है। उसके दोस्त का घर गाजियाबाद में है। 

अगले दिन जब उसके बारे कोई खबर नहीं मिली तो उसके भाई ने फोन किया. फोन किसी महिला ने उठाया था, लेकिन उसके बाद से ही फोन बंद हो गया. मृतक के परिजनों को मामला संदिग्ध लगा तो तत्काल उत्तराखंड पुलिस में शिकायत दी।

बता दें गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि मृत युवक बन्ने मौर्या मूल रूप से बरेली का रहने वाला है, लेकिन बीते कुछ समय से परिवार के साथ नैनीताल में रहता था. सोशल मीडिया के जरिए वह गुरुग्राम के भोड़सी में रहने वाली महिला के संपर्क में आया।

इस बीच महिला ने उसे बताया कि 14 अप्रैल को उसके पति किसी काम से बाहर जा रहे है. ऐसे में वह इस महिला से मिलने के लिए गुरुग्राम आ गया था. 

इसके लिए उसने अपने घर में बहाना बनाया था कि वह गाजियाबाद जा रहा है. इधर, संयोग से महिला का पति जिस काम से बाहर जा रहा, अचानक कार्यक्रम रद्द हो गया और वह घर वापस लौट आया. देखा तो आरोपी युवक उसकी पत्नी के साथ घर में आपत्तिजनक हालत में था. ऐसे में उसने वहीं रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles