Latest Newsदेश - विदेश

रणवीर ने ऑन स्टेज दीपिका के साथ किया कुछ ऐसा देखकर दंग रह गए फैंस

Deepika Padukone And Ranveer Singh : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने गजब स्टाइल के कारण कई लोगों का दिल भी जीत चुके हैं।रणवीर का अंदाज़ उन्हें बाकि सबसे बहुत अलग होता है। 

वहीं बॉलीवुड के मोस्ट एनरजेटिक एक्टर रणवीर सिंह को हाल ही में अपनी फिल्म ’83’ के लिए अवॉर्ड भी दिया गया था। जिस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी को काफी इमोशनल भी कर दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि पहले रणवीर अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर जाते हैं। फिर वहां खड़े होकर अपने सपने के बारे में बात करते हुए अपने सभी फैंस का धन्यवाद देते हैं। इसी दौरान एक्टर की आंखें भी नम हो जाती हैं। वह अपने माता-पिता और अपनी बहन को भगवान का दर्जा देते हुए उनका भी धन्यवाद करते हैं। 

‘ब्रह्मास्त्र’ ने डुबा दिया PVR का पैसा? सीईओ ने बताई सच्चाई

इसके बाद रणवीर अपनी कामयाबी के पीछे का सीक्रेट रिवील करते हैं तो वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि रणवीर भागकर बैक स्टेज जाते हैं और वहां से अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़कर उन्हें भगाकर स्टेज पर लेकर आते हैं। 

एक्टर उन्हें ‘देवी लक्ष्मी’ की उपाधि देते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रणवीर ने यह भी लिखा, “आप एक सपने को जी रहे हैं।” इस वीडियो में रणवीर का अपने परिवार और दीपिका के लिए प्यार और समर्पण देख कर फैंस काफी खुश हैं। 

रणवीर ने साथ ही यह भी कहा, “मेरे जीवन में जो कुछ भी होता है वह मेरी कल्पना से परे है। कई बार तो मुझे इसपर विश्वास भी नहीं होता कि मैं यहां हूं ऐसा कर रहा हूं.. आपके सामने हूं। 

अर्चना ने वीडियो पोस्ट कर किया कपिल शर्मा का खुलासा

आगे उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं होता कि मैं एक्टर बन गया हूं मेरे लिए यह एक चमत्कार की तरह है। मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं सबको धन्यवाद भी कहना चाहता हूं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर रणवीर की साली और दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘कौन प्याज काट रहा है? ” इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button