Friday, December 9, 2022

इस कारण से आलिया रणवीर को महाकाल के दर्शन से रोका गया, परिसर में हुआ लाठीचार्ज

 

डेस्क। एक्टर रणबीर कपूर आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने  को तैयार है। दोनों ही फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर भी जा रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए भी पहुंचे हैं।

पर इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता ने उनको मंदिर में जाने से भी रोक दिया। बताया जा रहा है कि ये विरोध रणबीर सिंह के किसी बयान को लेकर था। उन्होंने एक बार अपने बयान में बीफ की बात कही थी जिसको लेकर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ब्रह्मास्त्र की टीम का पुरजोर विरोध भी कर रहे थे। वहीं इस प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी। जिसके बाद से ही प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ में मार पीट की। प्रदर्शनकारियों का यह कहना था कि बीफ खाने वाले को मंदिर के अंदर कैसे जाने दिया जा सकता है।  

आपको यह भी बता दें जैसे ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अयान मुखर्जी मंदिर के एंट्री गेट पर पहुंचे, वहां पर मौजूद लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी और कार्यकर्ताओं ने एक्टर को काले झंडे दिखाए। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्च किया भारतीय दंड सहिंता की धारा 353 के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई भी की।

काफी देर तक चली लाठी चार्ज के बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर अयान मुखर्जी ने मंदिर में दर्शन किए और मीडिया से बात भी की।

इस फिल्म में रणबीर ने शिवा आलिया ने ईशा का रोल प्ले किया है तो वहीं पहले इस फिल्म का नाम ड्रैगन था और अयान मुखर्जी ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। यह फिल्म पहले 2019 में रिलीज होने वाली लेकिन कोरोना काल के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन 5 साल की लंबी मेहनत के बाद ये फिल्म अब 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 

 

Related Articles

Latest Articles