Monday, December 5, 2022

शादी में गुलाब जामुन पर खड़ा हुआ विवाद, युवक की हत्या

Agra News: शादियों में अधिकतर आपने दहेज को लेकर विवाद होते देखा होगा पर आगरा की एक शादी में देर रात को गुलाब जामुन को लेकर विवाद खड़ा हो गया। वहीं इसके बाद जमकर मारपीट भी हुई। इतना ही नहीं इस मारपीट में चाकू छुरी भी चले।
वहीं एक युवक की घायल होने से मौत हो गई और कई लोग इस हमले में घायल हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर भेज गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना एत्मादपुर क्षेत्र के मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की दो बेटियां जेनब और शाजिया की शादी विनायक भवन में हो रही थी जिस दौरान बारात खंदौली के व्यापारिन मोहल्ला निवासी वाकर के बेटे जावेद और राशिद के घर से आई।
बारात नाश्ता कर चुकी थी और शादी की रस्म थोड़ी देर में शुरू होने वाली थी कि तभी अचानक से बारात में आए लोगों में अफरा-तफरी मचने लगी। कोई इससे पहले कुछ समझ पाता अचानक मारपीट होने लगी और कुर्सियां फेंकी जाने लगीं। यह देखकर पंडाल में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लग गए।
रिपोर्ट्स की माने तो दो लोगों में गुलाब जामुन को लेकर विवाद और मारपीट हो रही थी वहीं ऐसे में एक व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया और प्रहार करने लगा। वहीं मौके पर मौजूद 20 वर्षीय शनि पुत्र खलील चाकू लगने से घायल हो गया और अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
जब पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी मिली तो इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों से जांच-पड़ताल व पूछताछ में भी जुट गई। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया और सभी सबूतों की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। और पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भीं लिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles