Latest Newsदेश - विदेश

शिवाजी पार्क को लेकर आमने सामने आया उद्धव -शिंदे गुट, कोर्ट पहुंचा मामला

 

Dussehra Rally at Shivaji Park: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने शिवाजी पार्क पर रैली की मांग को लेकर अब अदालत की ओर रुख मोड़ लिया है। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर शिवसेना ने यह मांग भी की है कि कोर्ट बीएमसी को आदेश दे कि वह उसके लिए 22 और 26 अगस्त 2022 के आवेदनों पर जल्दी ही फैसला ले।

इसके साथ ही पार्टी का यह कहना है कि वह 5 अक्टूबर 2022 को दादर में स्थित शिवाजी पार्क में रैली भी करना चाहती है और उससे पहले फैसला कर लिया जाना चाहिए ताकि इसकी तैयारी भी आसानी से हो सके। पार्टी के सचिव अनिल देसाई ने बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है। बता दें कि BMC के आयुक्त और जी-नॉर्थ वार्ड के सहायक आयुक्त को मुंबई के शिवाजी पार्क में 5 अक्टूबर को दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति का निर्देश देने की मांग भी की गई है। इसके साथ ही जस्टिस रमेश डी धानुका और जस्टिस कमल आर खाता की पीठ के समक्ष याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग भी की गई है।

इस कड़ी में बता दें कि गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट की बेंच इस पर सुनवाई करेगी। इसके साथ ही वकील जोएल कार्लोस की ओर से यह अर्जी जस्टिस आरडी धानुका और जस्टिस कमल खाता की बेंच के समक्ष भी दर्ज की गई है। इसके साथ ही इस याचिका में कहा गया है कि शिवाजी पार्क में शिवसेना 1966 से ही रैली का आयोजन करने में जुटी है।

Show More

Related Articles

Back to top button