Sunday, November 27, 2022

‘ब्रह्मास्त्र’ ने डुबा दिया PVR का पैसा? सीईओ ने बताई सच्चाई

 

डेस्क। हिंदी सिनेमा की इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन समेत नागार्जुन जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आए।

इस कॉलेज की रिसर्च को ISRO ने दी बड़ी आर्थिक सहायता

फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन काफी अच्छा बिजनेस किया है वहीं अटकलें लगाई जा रहीं हैं की आने वाले समय में यह और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

आप जानते ही होंगे कि इसके रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट किए जाने को लेकर लोग मांग कर रहे हैं। इसके बाद एक रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया कि थिएटर चैन पीवीआर को इस फिल्म से कई सौ करोड़ का घाटा भी हुआ है। 

वहीं अब इस पर पीवीआर के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने बड़ा बयान दिया है।आपको बता दें कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स लोगों द्वारा दिया जा रहा है। 

जहां पहले दिन इसकी कमाई कुल 3.40 मिलियन डॉलर रही और यह सबसे बड़ी ओपनर इंडियन फिल्‍मों की लिस्‍ट में भी शामिल हो गई। 

5G Phone: 20 हजार से कम कीमत में मिल रहे ये जबरदस्त स्मार्टफोन

वहीं अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के बिजनेस को लेकर इतने अच्‍छे नंबर्स सामने आने के बावजूद सोशल मीडिया पर यह दावा भी किया जा रहा है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। इसी कड़ी में एक रिपोर्ट की माने तो फिल्‍म से सिनेमाहॉल को 800 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।  

इस बात को लेकर सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने यह कहा है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में निगेटिव खबरें मीडिया में देखकर मैं बहुत हैरान हूं। क्योंकि यह नासमझी से लिखी गई है या जानबूझकर नफरत फैलाने के लिए लोगों के बीच हैं? 

घर बैठे ऐसे आप बन सकते हैं लखपति, बिना किसी इन्वेस्टमेंट के

आगे उन्होंने कहा कि मैं अब इस बात को कन्फर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन में ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का धमाकेदार बिजनेस किया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles