Monday, December 5, 2022

टूट जाएगी कांग्रेस की रीढ़ पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और नेता प्रतिपक्ष माइकल लोबो सहित 8 विधायक होगी बीजेपी में शामिल

Goa – सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोवा कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि खबर आ रही है कि कांग्रेस के 8 नेता भाजपा में शामिल होने का मूड बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और नेता प्रतिपक्ष माइकल लोबो समेत कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा परिवार का हिस्सा बनने की फिराक में है।

जानकारी मिली है कि विपक्ष के नेता माइकल लोबो ने कांग्रेस विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कांग्रेस के विधायकों के भाजपा में शामिल होने की बात कही है और नेताओं की सहमति देख यह निर्णय लिया है। हालाकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है कि कांग्रेस के नेता बीजेपी परिवार का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

लेकिन इस मामले को लेकर गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े की ओर से दावा किया गया है कि जल्द ही कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा में शामिल होंगे। इसमें कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें गोवा में 40 सींटो पर चुनाव हुआ था। 

यहाँ बीजेपी को 20 सींटें हासिल हुई थी वही कांग्रेस के पास यहां 11 सींटें है। अब अगर कांग्रेस के आठ विधायक बीजेपी परिवार का हिस्सा बन गए तो कांग्रेस के पास महज 3 सींटें बचेंगी और कांग्रेस धराशायी हो जाएगी।

सूत्रों का कहना है कि दिगंबार कामत, माइकल लोबो, डी लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नायक, संकल्प अमोनकर, अलेक्सो सिकेरा और रुडॉल्फ फर्नांडिस कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles