Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

Bigg Boss 16: टीना दत्ता की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक, ऐसे खत्म हुआ रिश्ता 

 

 

डेस्क। Shalin Bhanot and Tina Datta Love Story Ends: बिग बॉस का घर इन-दिनों जंग का मैदान बना हुआ है वहीं जो कंटेस्टेंट एक-दूसरे के प्यार करते थे, आज वो जानी दुश्मन बने हुए है।

वहीं जैसे ही हमने बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और टीना दत्ता के पिछले एपिसोड में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा तो बाद में टीना दत्ता को शिकायत करते हुए भी देखा गया कि कैसे शालीन भनोट, सुंबुल और उसके लिए एक-दूसरे से लड़ाई करके इसे स्मार्ट तरीके से खेलने की कोशिश भी करते हैं। टीना ने घरवालों को यह साफ कर दिया है कि वह शालीन भनोट के साथ रोमांटिक रूप से न जोड़ें।

इसी के साथ में नॉमिनेशन टास्क के कारण शालीन और सुंबुल के बीच बड़े पैमाने पर टकराव भी हुआ। इसके बाद दोनों की दोस्ती टूट गई है। वहीं इतना ही नहीं, शालीन की टीना दत्ता के साथ भी लड़ाई हुई। शालीन कह रहे थे कि गौतम द्वारा गलती करने के बाद भी सौंदर्या उसके साथ खड़े रहती है वहीं जब टीना सभी के सामने सवाल कर रही थी और उसका मजाक भी उड़ा रही थी। हालांकि यही बात दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई की वजह बनी।

टीना दत्ता ने शालीन को सौंदर्या के साथ उनकी तुलना करने के लिए जमकर फटकार भी लगाई। वहीं टीना ने कहा कि, ‘क्या तुमने ये सिर्फ मेरे चेहरे पर कहा था? इसके बाद टीना ने कहा कि तुम इस घर के सबसे सस्ते और नकली व्यक्ति हो। और अपनी एक्टिंग को अपने पास रखो। ये एक्टिंग अपने घर पर करना जाके, मेरे सामने मत किया करो क्योंकि मैं आपसे बेहतर काफी अभिनेता हूं…।’

बता दें अब बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में उनकी लड़ाई जारी रहेगी, साथ ही शालीन, टीना से रिश्ता खत्म करने के लिए कहती है। और शालीन कहते हैं ‘यदि आपको लगता है कि आप सही व्यक्ति हैं तो मुझे अकेला छोड़ दिजिए। 

इसके बाद टीना ने भी यह कहा कि वह उसे पकड़ नहीं रही और अब एपिसोड में घरवाले अब्दु रोजिक की कप्तानी को जज भी करते नजर आएंगे। 

Show More

Related Articles

Back to top button