Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

Bigg Boss 16: साजिद खान की एंट्री पर छिड़ा विवाद

 

 

डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर साजिद खान ने हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में एंट्री ली है। वहीं साजिद खान की शो में एंट्री पर कई फिल्म हस्तियों ने विरोध भी किया है। आपको बता दें कि मी टू कैंपेन में नाम आने की वजह से लोग बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आग बबूला हैं। वहीं इसी बीच अब एक्ट्रेस मंदना करीमी का एक चौंकाने वाला बयान भी आया है।

इसके साथ ही जानकारी के मुताबित एक्ट्रेस रियलिटी शो के नए सीजन में साजिद को प्रतियोगी के रूप में देखकर काफी निराश भी हैं। साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस उन कई अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान पर मी टू का आरोप लगाया हुआ था। साथ ही उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में महिलाओं का कोई भी सम्मान नहीं है, इसलिए उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

इसके अलावा ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैं बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री से हैरान नहीं बहुत ही दुखी हूं, वहीं सच कहूं तो यही वजह है कि मैंने इंडस्ट्री में पिछले सात महीनों से काम नहीं किया और ना ही अब करना चाहती हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं अब किसी भी ऑडिशन में नहीं जा रही वहीं मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करना ही नहीं चाहती जहां औरतों की कोई इज्जत न हो।  

उन्होंने तर्क पेश किया कि इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी की मां है, बॉयफ्रेंड है या गर्लफ्रेंड या कोई पति है। वहीं ये कुछ ऐसा है कि तुम मुझसे मतलब निकालो मैं तुमसे मतलब निकालूंगा।’

एक्ट्रेस ने इसके आगे यह भी कहा कि ‘एक महिला होने के नाते यह सब आसान नहीं है। यह समझना जरूरी है कि किस चीज से खुशी मिलती है क्योंकि किसी भी चीज पर समझौता करने के लिए लाइफ बहुत ही छोटी है। वहीं कई लोग ऐसे होते हैं जो यह सोचकर समझौता कर लेते हैं कि एक आदमी के बोलने से कोई भी फर्क नहीं पड़ता और अपने आसपास हो रही चीजों पर बात नहीं करते या फिर अपना मुंह भी बंद रखते हैं। आगे उन्होंने कहा कि यह सबसे बड़ी समस्या है, देखते हैं मेरी जिंदगी मुझे कहां ले जाती है।’

Show More

Related Articles

Back to top button