Monday, December 5, 2022

Bigg Boss 16: क्या शिव ने जानबूझकर किया अर्चना को ट्रिगर ? 

 

 

डेस्क। बिगबॉस 16 में दोस्ती और प्यार के साथ ही इस बार दुश्मनी भी देखने को मिली है। वहीं पिछले एपिसोड में कांग्रेस नेत्री और एक्ट्रेस अर्चना गौतम को आधी रात में घर से बाहर भी कर दिया गया है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी हो रहा है। वहीं दर्शकों का यह मानना है कि घर में अर्चना सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही थीं। इसी के साथ एक्ट्रेस गौहर खान ने भी अर्चना के मिड नाइट एविक्शन पर कई सवाल खड़े किए हैं।

अर्चना क्यों हो गई बाहर? बता दें टिश्यू पेपर को लेकर टीना, निमृत और अर्चना की बहस हो रही थी। वहीं इसी बीच शिव वहां आ गए और अर्चना ने बहस के बीच टिश्यू पेपर का डिब्बा देते हुए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल भी किया। जिसे सुनने के बाद शिव भड़क गए और अर्चना के साथ उनकी जुबानी जंग होने लग गई। वहीं इसी बीच शिव ने उनकी पार्टी का जिक्र करते हुए दीदी का नाम ले लिया और अर्चना भी भड़क गई। उन्होंने शिव का गला पकड़ लिया। और अर्चना को रोका गया तो टीना और सुंबुल के साथ उनकी अच्छी खासी लड़ाई भी हुई।

इसके बाद शालीन, एमसी स्टैन, निमृत, टीना, सुंबुल ने बिगबॉस को शिव का गला दिखाते हुए अर्चना को घर से निकालने की मांग पेश की। कुछ देर बाद बिगबॉस ने शिव को कंफेशन रूम में बुलाकर उनसे पूछा कि क्या वो अर्चना को घर से बेघर करने में लगी हैं, इसपर शिव ने बिगबॉस को ही फैसला लेने के लिए कहा। वहीं बिगबॉस ने आखिरी फैसला उनपर ही छोड़ दिया जिसके बाद शिव ने कहा कि अर्चना का बर्ताव देखते हुए उन्हें निष्कासित कर देना चाहिए।

इसके बाद अर्चना ने दी सफाई दी। बिगबॉस ने अर्चना को कंफेशन रूम में बुलाकर शिव से बात करने के लिए कहा। घर के बाकी कंटेस्टेंट उम्मीद कर रहे थे कि अर्चना शिव से माफी मांगेंगी, लेकिन इस बीच वो केवल सफाई देती हुईं नजर आईं। जिसे देखते हुए बिगबॉस ने उन्हें घर से बेघर करने का ऐलान कर दिया है। पर इसके बाद में अर्चना ने शिव से माफी मांगी।

जब अर्चना को मुख्य द्वार से बाहर जाने को कहा गया तो अर्चना ने हाथ जोड़कर शिव से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि बिगबॉस से एक मौका देने को कहें और उनसे गलती हो गई है। इसपर शिव ने कहा कि बिगबॉस अपना फैसला सुना चुके हैं। 

पूरी घटना के बाद अर्चना बाथरूम में जाकर जोर-जोर से रोते हुए दिखीं। इसके बाद बाहर आकर भी अर्चना रोते हुए बिगबॉस से मिन्नत करती रहीं।

वहीं इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शिव कह रहे हैं कि उन्होंने अर्चना का हुक पकड़ लिया है और वो अपनी पार्टी और दीदी के नाम से भड़क भी जाती हैं। इसपर सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या शिव ने जानकर अर्चना को प्रवोक किया था?

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles