Sunday, November 27, 2022

आयुष्मान खुराना की ‘ डॉक्टर जी’ ने ओपनिंग डे पर नहीं किया अच्छा प्रर्दशन 

 

डेस्क। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर-जी’ 14 अक्टूबर से सिनेमा घरों में  रिलीज हो चुकी है। पर आपको दर्शक फिल्म को देखने थियेटर नहीं पहुंच रहे। वहीं अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले आयुष्मान के हाथ निराशा लग चुकी है। 

फिल्म के ट्रेलर के बाद इसमें उम्मीद भी जताई जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है, वहीं हालिया आंकड़े कुछ और ही बया कर रहे हैं।

इसके साथ ही इस हल्की फुलकी कॉमेडी फिल्म में समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश देने की कोशिश भी की गई है। फिल्म में कॉमेडी और समाज के लिए संदेश को ध्यान में रखते हुए कहानी अच्छी बताई जा रही है, जो दर्शकों को बांधे रख सकती है। वहीं पिंकविला के मुताबिक आयुष्मान की सोशल कॉमेडी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की एडवांस बुकिंग में लगभग 19000 टिकट बिक चुके हैं जो लगभग 50 लाख रुपये की कमाई है। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक ये आंकड़ा 70 से 80 लाख तक बढ़ भी सकता है। वहीं हालांकि आयुष्मान की फिल्मों के लिए ये आंकड़ा काफी निराशाजनक भी साबित हुआ है।

वहीं उनकी फिल्में मुख्य रूप से मल्टीप्लेक्स दर्शकों को टार्गेट भी करती हैं। इसलिए टिकटों की प्री-बुकिंग की संभावना बहुत जताई जा रही थी। अगर इस फिल्म की तुलना आयुष्मान की अन्य फिल्मों से करें तो फिल्म ‘बधाई हो’ ने पहले दिन में ही 7.6 करोड़ और ‘ड्रीम गर्ल’ ने 10.05 करोड़ रुपये की कमाई करी थी।

वहीं आयुष्मान की पिछली दो फिल्में,’चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ ने भी ओपनिंग डे पर 3.75 करोड़ रुपये और 1.7 करोड़ रुपये की कमाई करी थी।  

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles